मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जंगल ले जाकर 7 साल की बच्ची के साथ किया रेप, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

रायसेन में कोर्ट ने सात साल की बच्ची के साथ किए दुष्कर्म के आरोपी को आजीवन कारावास और 17 हजार रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई है.

By

Published : Mar 7, 2020, 10:38 PM IST

molestation with seven year old girl in raisen
सात साल की बच्ची के साथ रेप

रायसेन। आंगन में खेल रही सात साल की बच्ची को उठाकर जंगल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को कोर्ट ने आजीवन कारावास और 17 हजार रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई है. साथ ही प्रतिकर निधि के अंतर्गत 50 हजार रुपए की राशि पुनर्वास हेतु पीड़िता को दिए जाने का आदेश दिया है. इस मामले में लोक अभियोजन अधिकारी भारती गेडाम ने पैरवी की है.

सात साल की बच्ची के साथ रेप

2019 का है मामला

22 फरवरी 2019 को आरोपी राजेश अहिरवार ने एक सात साल की बच्ची को उसके घर के सामने से मोटरसाइकिल में उठा ले गया था और जंगल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद उस बच्ची को 10 रूपए दिए. साथ ही बच्ची को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि किसी को कुछ न बताए.

मां को सुनाई आपबीती

बच्ची ने जब सारी आपबीती अपनी मां को बताई, तो मां ने तुरंत पिता को फोन लगाया और पूरी घटना बताई. वहीं जब एक शख्स ने बताया कि उसने राजेश अहिरवार को बच्ची को ले जाते देखा था, तो उस व्यक्ति की सूचना पर पीड़ित बच्ची की मां ने आरोपी के खिलाफ रिर्पोट दर्ज करवाई.

की गई जांच शुरू

मामले पर थाना प्रभारी रमेश रघुवंशी और उनकी टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जांच शुरू कर दी है. जांच के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां कुल 24 गवाह की गवाही, पॉजिटिव DNA रिपोर्ट में आरोपी के खिलाफ तथ्य सामने आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details