मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विधायक रामपाल सिंह ने किया कोविड सेंटर का औचक निरीक्षण, जाना मरीजों का हाल

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप की रोकथाम के लिए शासन- प्रशासन पूरी तरह से जुटा हुआ है. इसी क्रम में विधायक रामपाल सिंह ने कोविड सेंटर का औचक निरीक्षण किया. साथ ही मरीजों का भी हाल जाना.

By

Published : Apr 23, 2021, 2:20 AM IST

विधायक रामपाल सिंह
विधायक रामपाल सिंह

रायसेन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेकाबू होती जा रही है. ऐसे में शासन-प्रशासन संक्रमण रोकने की हर संभव कोशिश में जुटा हुआ है. इस बीच विधायक रामपाल सिंह ने कोविड सेंटर का औचक निरीक्षण किया. साथ ही मरीजों एवं स्वास्थ्यकर्मियों की हौसला अफजाई की.

विधायक रामपाल सिंह

विधायक रामपाल ने किया औचक निरीक्षण

दरअसल, बेगमगंज से क्षेत्रीय विधायक व पूर्व मंत्री रामपाल सिंह ने गुरुवार शाम 6 बजे सिविल अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने कोविड सेंटर में भर्ती 10 मरीजों से उनका हालचाल पूछा. साथ ही उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की. विधायक ने मरीजों से कहा, आपका परिवार और सभी को आपकी आवश्यकता है. जल्द ठीक होकर अपने घर पहुंचें. विधायक सिंह ने अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन केंद्र का भी निरीक्षण किया और वहां ड्यूटी पर मौजूद स्वास्थ्यकर्मियों की भी हौसला अफजाई करते हुए उनके कार्य की सराहना की. इसके साथ ही ओटी, प्रसूति कक्ष, पैथालॉजी कक्ष सहित सभी कक्ष को देखा.

विधायक के साथ ये अधिकारी भी रहे मौजूद

निरीक्षण के बाद विधायक ने बीएमओ डॉ. संदीप यादव द्वारा अस्पताल में और ज्यादा स्टूमेंट, दवाएं , एक डॉक्टर और स्टॉफ नर्सों की मांग पर आश्वस्त किया कि जल्द ही व्यवस्था करा दी जाएगी. कोरोना काल जैसी गम्भीर विपदा में अस्पताल में पदस्थ स्वास्थ्यकर्मियों के मरीजों के साथ किए जा रहे अथक प्रयासों की प्रशंसा करते हुए भविष्य में भी इसी तरह काम करने की बात कही. इस अवसर पर एसडीएम अभिषेक चौरसिया, थानाप्रभारी मनोज सिंह ,नायब तहसीलदार आंनद जैन उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details