मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म का मामला, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायसेन जिले में नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. minor kidnapped and raped accused arrested

By

Published : Mar 8, 2020, 10:39 AM IST

Updated : Mar 9, 2020, 1:33 AM IST

minor kidnapped and raped accused arrested
नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रायसेन। एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. रायसेन जिले के सिलवानी थाना क्षेत्र में मई 2019 में आरोपी प्रदीप सेन और उसके साथियों ने पीड़िता को डरा धमकाया और उसका अपहरण कर भोपाल ले गए. जहां आरोपी युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा. इस दौरान पीड़िता के साथ उसने मारपीट भी की.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

फरियादी के मुताबिक आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसकी वजह से वो गर्भवती हो गई. पीड़िता ने पुलिस से मांग करते हुए कहा कि, उसके साथ जो कुछ भी हुआ है, उसके लिए आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. नाबालिग ने कहा कि, यदि पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर सकती है तो उसे इच्छामृत्यु दी जाए. जब पीड़िता से पूछा गया कि, इस मामले में कितने लोग शामिल थे, तो उसने बताया कि कुल 12 लोगों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है.

सिलवानी एसडीओपी पीएन गोयल ने बताया कि, जून 2019 में नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी. जिसे बाद में अपहरण की धाराओं में दर्ज कर लिया गया. पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी प्रदीप कुमार सेन को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Mar 9, 2020, 1:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details