मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रदेश के किसानों का कर्जा अपनी जमीन बेचकर चुकाएंगे: जीतू पटवारी

By

Published : May 5, 2019, 7:53 AM IST

रायसेन में मंत्री पटवारी ने आम जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के भ्रम में जनता न आई है और न आएगी इनसे निजात पाने के लिए ही तो जनता कांग्रेस को लाई है.

raisen

रायसेन। उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी अपने चुनावी अभियान के तहत सिलवानी पहुंचे. मंत्री पटवारी ने आम जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. अगर वादे के मुताबिक प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ तो मैं अपनी जमीन बेचकर किसानों का कर्जा चुकाएंगे.

मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी पर हमला

प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग चिल्लाते हैं कि किसान का कर्ज माफ नहीं होगा. मंत्री जीतू पटवारी ने भरी सभा में कहा कि यदि किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ तो मैं खुद अपनी भूमि बेचकर किसानों को कर्ज मुक्त करेंगे. मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने अभी तक 22 लाख किसानों का दो लाख तक का कर्ज माफ कर चुकी है. वहीं बाकी का कर्ज आचार संहिता समाप्त होने के बाद माफ कर दिया जाएगा.

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार के रूप में प्रदेश में याद की जाएगी. भाजपा भ्रम फैलाने वाली पार्टी है इसकी बातों में ना आए. इसलिए प्रदेश की जनता ने भाजपा से निजात दिलाने ही लोगों ने कांग्रेस को चुना है. इससे पहले मंत्री पटवारी विदिशा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र पटेल के लिए जनता से वोट मांगते दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details