मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रायसेनः कियोस्क संचालक ने ग्राहकों को बांटे मास्क और सेनिटाइजर

By

Published : May 7, 2020, 2:53 PM IST

Updated : May 7, 2020, 3:00 PM IST

रायसेन जिले के सिलवानी में कियोस्क संचालक ने अपने ग्राहकों को मास्क और सेनिटाइजर का वितरण किया, साथ ही लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी अपील की.

Kiosk operator distributed masks and sanitizers to customers in raisen
ग्राहकों को बांटे मास्क और सेनिटाइजर

रायसेन।जिले के सिलवानी तहसील के गांधी चौक पर संचालित सारा कंप्यूटर कियोस्क सेंटर के संचालक फइम मंसूरी ने अपने ग्राहकों को मास्क और सेनिटाइजर का वितरण किया है, साथ ही लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी अपील की.

बुधवार को थाना प्रभारी आशीष धुर्वे अपने स्टाफ के साथ सारा कंप्यूटर पहुंचे, जहां उन्होंने भी ग्राहकों को मास्क और सेनिटाइजर का वितरण किया. साथ ही लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस समय सभी को शासन के आदेश का पालन करना है. उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से सबको बचना है और सभी को लॉकडाउन का पालन करना है.

कियोस्क संचालक फइम मंसूरी ने बताया कि, एसबीआई शाखा प्रबंधक निश्चिल पंडित के निर्देशन में ग्राहकों को निशुल्क मास्क दे रहे हैं, साथ ही ग्राहकों को सेनिटाइजर देकर उनका ट्रांजेक्शन कर रहे हैं. ग्राहकों से अपील कर रहे हैं कि सोशल डिस्टेंस का पूर्ण रूप से पालन करें और घर जाकर साबुन से हाथ साफ करें. साथ ही मास्क लगाए रखें और इस कोरोना महामारी को हराने में अपना योगदान दें. इस दौरान सब इंस्पेक्टर आरती धुर्वे, विनोद परमार, सिक्यूरिटी गार्ड रंजीत सोनी, अंसार मंसूरी साहित ग्राहक मौजूद रहे.

Last Updated : May 7, 2020, 3:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details