मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला, जमकर की नारेबाजी

रायसेन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने पर उनका पुतला जलाया. कांग्रेस नेता संदीप मालवीय ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए उन्हें गद्दार कहा कि कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को सब कुछ दिया, लेकिन सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी के साथ गद्दारी की है.

By

Published : Mar 12, 2020, 3:26 AM IST

Congressman blowing mannequin
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जलाया सिंधिया पुतला

रायसेन। शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने और बीजेपी में शामिल होने के विरोध में रायसेन के सागर चौराहे पर पुतला फूंका. यह पुतला दहन रायसेन के कांग्रेस नेता संदीप मालवीय की अगुवाई में जलाया गया. संदीप मालवीय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को सब कुछ दिया, लेकिन सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी के साथ गद्दारी की है. गद्दारी इनके परिवार की परंपरा है, 1857 में रानी लक्ष्मीबाई के साथ सिंधिया परिवार ने गद्दारी की थी.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जलाया सिंधिया पुतला

मालवीय ने कहा कि सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस पार्टी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. कमलनाथ की सरकार 5 साल तक चलेगी. चुनाव में मतदाता, सिंधिया और 22 विधायकों को जवाब देगी. उन्होंने कहा कि यदि स्कूल शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी बीजेपी में शामिल होंगे तो आने वाले चुनाव में सांची विधानसभा की जनता उनको माफ नही करेगी.

जनता ने बड़ी उम्मीद के साथ डेवलपमेंट कराने के लिए प्रभुराम चौधरी को चुना था. यह सांची की जनता के साथ धोखा है, जिसका जवाब आने वाले चुनाव में मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details