मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रायसेन: हादसों की घाटी बनी जमुनिया, धान से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा

उदयपुरा से भोपाल जा रहा एक ट्रक जमुनिया घाटी में न चढ़ पाने के कारण रिवर्स होकर पलट गया, इस हादसे में ट्रक का क्लीनर घायल हो गया.

By

Published : Nov 5, 2019, 4:12 AM IST

Updated : Nov 5, 2019, 8:04 AM IST

जमुनिया घाटी बनीं हादसों की घाटी

रायसेन।सिलवानी की जमुनिया घाटी हादसों की घाटी बनती जा रही है. यहां पर आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं. सोमवार को उदयपुरा से भोपाल जा रहा एक ट्रक घाटी न चढ़ पाने के कारण रिवर्स होकर पलट गया. गनीमत ये रही कि किसी की जान नहीं गई. हादसे में क्लीनर घायल हो गया, जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

जमुनिया घाटी में इस साल हुई बारिश से एक ओर आधे से ज्यादा रोड का कटाव हो चुका है. वहीं दूसरी ओर पहाड़ी से पत्थर गिरने का भी खतरा बना रहता है. जिससे इस मार्ग से यात्रा करने वाले जान हथेली पर रखकर यात्रा करने को मजबूर हैं. वहीं शुक्रवार को भी एक हादसा होते-होते बचा था. जहां ट्रक चालक ने बस को बचाने के लिए ट्रक को पहाड़ी से टकरा दिया. जिससे बस खाई में गिरने से बच गई.

जमुनिया घाटी बनीं हादसों की घाटी

जमुनिया घाटी पर कई लोग दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं, जिसमे कई लोगों की मौतें भी हुई हैं. बावजूद इसके प्रशासन कोई सबक नहीं ले रहा है. हालत ये हैं कि कटाव को भरने के लिए कोई निर्माण कार्य नहीं किया गया.

Last Updated : Nov 5, 2019, 8:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details