मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वीडियो: धांय-धांय चल रही हैं गोलियां, एक दूसरे पर बरसा रहे हैं लाठियां

रायसेन जिले से अवैध रेत खनन से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. जिसमें कुछ लोगों द्वारा खुले आम फायरिंग की जा रही है. पूरे मामले में पुलिस भी स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रही है. मामला रायसेन जिले के देवरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

By

Published : Jun 12, 2019, 7:18 PM IST

Updated : Jun 12, 2019, 8:39 PM IST

अवैध रेत खनन के दौरान खुलेआम फायरिंग

रायसेन। जिले में अवैध रेत का कारोबार धड़ल्ले से किया जा रहा है. पिछले दिनों देवरी थाना अंतर्गत नर्मदा नदी के पतई घाट पर अवैध रेत खनन माफिया और ग्रामीणों के बीच रेत पर हुए विवाद का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोगों द्वारा खुलेआम फायरिंग की जा रही है. जबकि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई है.

अवैध रेत खनन के दौरान खुलेआम फायरिंग

मामले में देवरी थाना प्रभारी राधेश्याम पटेल का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि वीडियो में फायरिंग होने की पुष्टि तो हुई है लेकिन इस बात का पता नहीं लग पाया है कि फायरिंग किस व्यक्ति ने की है. थाना प्रभारी ने बताया कि पूरा मामला ग्रामीणों और अवैध रेत खनन करने वालों के बीच अवैध रुप से रॉयल्टी वसूले जाने के लिए हुआ है. जिससे दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और उनके बीच जमकर मारपीट हुई. उन्होंने कही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

मामले में पांच दिन बाद भी पुलिस के पास कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. जिससे यही कहा जा सकता है कि जिले में अवैध रेत के खिलाफ लगाम लगाने में प्रशासन नाकाम नजर आ रहा है. अवैध रेत माफिया द्वारा इस तरह खुलेआम फायरिंग से एक बात तो साफ नजर आ रही है. नर्मदा नदी के अवैध रेत का कारोबार धड़ल्ले से किया जा रहा है. जिस पर प्रशासन और पुलिस फिलहाल स्पष्ट जवाब नहीं दे पा रहे हैं.

Last Updated : Jun 12, 2019, 8:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details