मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रायसेन: ICICI बैंक के तीन कर्मचारियों और ASI पर महिला से बदतमीजी करने का आरोप

आईसीआईसीआई बैंक के तीन कर्मचारियों और सुल्तानगंज थाने में पदस्थ एएसआई द्वारा महिला से बदतमीजी करने का मामला सामने आया है, जिसकी जानकारी लगते ही कलेक्टर और एसपी ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

By

Published : Dec 19, 2020, 7:58 PM IST

misbehaving with woman
महिला से बदतमीजी

रायसेन। बेगमगंज तहसील अंतर्गत नई गड़िया गांव में आईसीआईसीआई बैंक के तीन कर्मचारियों और सुल्तानगंज थाने में पदस्थ एएसआई बृज बिहारी तिवारी पर महिला ने बदतमीजी का आरोप लगाया है. महिला ने इसकी लिखित शिकायत कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और एसपी मोनिका शुक्ला से की, जिसके बाद जांच कराकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया.

नई गड़िया गांव में बुजुर्ग महिला ने कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला से आईसीआईसीआई बैंक के तीन कर्मचारियों और सुल्तानगंज थाने में पदस्थ एएसआई बृज बिहारी तिवारी पर गाली-गलौज और बदतमीजी करने का आरोप लगाया है.

महिला से बदतमीजी

महिला का कहना है, मैं घर पर अकेली थी, तभी आईसीआईसीआई बैंक के तीनों कर्मचारी और एएसआई बृज बिहारी तिवारी मेरे घर पर आए. ट्रैक्टर की किस्त जमा करने की बात करने लगे. मैंने कहा कि मेरा बेटा घर पर नहीं है. जब वह सागर से लौटकर घर आ जाएगा, तब किस्त जमा करवा देंगे. इस पर एएसआई बृज बिहारी तिवारी और बैंक कर्मचारी विजय पांडेय, अजय तिवारी और भगवान सिंह यादव ने अभद्र शब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया. इस बीच वह जबरदस्ती 50 हजार रुपये छीन कर चले गए, जिसकी कोई रसीद भी नहीं दी गई. महिला ने आरोप लगाया है कि बैंक कर्मचारियों द्वारा पहले भी 50 हजार रुपये ले लिए गए थे. उसकी भी कोई रसीद नहीं दी गई.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला का कहना है कि मामला अभी मेरे संज्ञान में आया है. हम इस मामले की राजपत्रित अधिकारी द्वारा जांच करा लेंगे. अगर बैंक कर्मी और एएसआई दोषी पाए जाते हैं, तो निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details