मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आबकारी विभाग की टीम पर शराब माफिया ने किया हमला, 4 पुलिसकर्मियों को कराया गया अस्पताल में भर्ती

By

Published : Oct 7, 2020, 1:19 PM IST

Updated : Oct 7, 2020, 2:17 PM IST

रायसेन जिले के सांची के थाना अंतर्गत ग्राम गुलगांव के ज्ञानपुरा में अवैध शराब की बिक्री की सूचना पर, दबिश देने पहुंची आबकारी विभाग की टीम पर ग्रामीणों द्वारा लाठी व डंडों से हमला किया गया, जिसमें चार पुलिसकर्मी घायल हो गए है.

रायसेन
raisen

रायसेन।जिले के सांची थाना क्षेत्र के ग्राम गुलगांव में बुधवार सुबह अवैध शराब बेच रहे लोगों पर आबकारी पुलिस ने दबिश दी तो आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने आबकारी पुलिस पर पथराव करते हुए कई वाहन तोड़ दिए. इसके बाद वहां से आबकारी पुलिस के लोग भागकर सांची थाना पहुंचे. जहां उन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

इस घटना में तीन आबकारी इंस्पेक्टर घायल हुए हैं, जिनका सांची प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया जा रहा है. सांची थाना प्रभारी एमएल भाटी का कहना है कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा. एफआईआर के बाद उन्हें पकड़ने की कार्रवाई की जा रही है. और इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को भी दे दी गई है. साथ ही रायसेन से फोर्स की मांग की गई है.

आबकारी विभाग की टीम पर शराब माफियों का हमला
दरअसल सांची थाना अंतर्गत गुलगांव के ज्ञानपुरा में अवैध रूप से कच्ची शराब बनाकर बेची जाती है. मुखबिर से सूचना मिलने के बाद बुधवार सुबह 5-6 बजे के बीच आबकारी टीम यहां दबिश दी. वहीं टीम के ज्ञानपुरा पहुंचते ही वहां के ग्रामीणों ने टीम पर हमला कर दिया. जिसमें आबकारी विभाग के तीन अधिकारी घायल हुए हैं. दबिश के दौरान ग्रामीणों द्वारा सभी गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की गई. फिलहाल सांची थाना पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है.
Last Updated : Oct 7, 2020, 2:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details