मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार मेले का हुआ आयोजन

रायसेन जिले के ओबेदुल्लागंज में रविवार को रोजगार मेला आयोजित किया गया. मेले में बड़ी संख्या में युवा पहुंचे और अपना पंजीयन कराया.

By

Published : Jan 4, 2021, 7:13 AM IST

raisen
बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार मेले का हुआ आयोजन

रायसेन। जिले की जनपद पंचायत ओबेदुल्लागंज के सुल्तानपुर शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल परिसर में रविवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया. जहां बड़ी संख्या में रोजगार की तलाश कर रहे युवा रोजगार मेले में पहुंचे. मेले में 355 युवक-युवतियों ने पंजीयन कराया है.

कोरोना काल सभी बड़े शहरों से काम छोड़कर अपने घर लौट आए हैं. ऐसे में युवा अब अपने शहर में ही नौकरी तलाश रहे हैं. जहां रायसेन जिले के ओबेदुल्लागंज में आयोजित रोजगार मेले में अधिकतर युवतिया पहुंची. मेले में 355 युवक-युवतियों ने पंजीयन कराया. जिसमें रोजगार उपलब्ध कराने प्रशिक्षण के लिए आरसेटी-70, एचआर ट्राइडेंट इंडिया बुधनी- 17, स्वामी अमरीश चैतन-10, आईसेक्टष भोपाल-60, आदित्यर इंवेंट-8, नवभारत फर्टीलाईजर्र-11, व्हीहएसएस रायसेन-26, ग्रो फास्ट ऑर्गेनिक डायमंड प्रा लिमिटेड-14 सहित कंपनी द्वारा प्रशिक्षण के लिए पत्र दिए गए. साथ ही कैरियर मार्गदर्शन के लिए राजेश थावरे आईटीआई द्वारा युवक-युवितयों का मार्गदर्शन किया. जिला रोजगार कार्यालय रायसेन से एबी खान द्वारा पंजीयन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details