मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ठेकेदार के घर डकैतों ने की 20 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

रायसेन जिले के गौहरगंज तहसील के बिनेका में डकैतों ने एक ठेकेदार परिवार के घर से बंदूक की नोंक पर सोने-चांदी के जेवरात, कैश सहित करीब 20 लाख रुपए का माल लेकर फरार हो गए. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Dec 25, 2019, 8:25 PM IST

Updated : Dec 26, 2019, 2:12 AM IST

Dacoits robbed of two million
डकैतों ने की बीस लाख की लूट

रायसेन। प्रदेश में लगातार डकैतों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. रायसेन जिले के गौहरगंज तहसील के बिनेका में डकैतों ने घर के पांच सदस्यों के साथ मारपीट कर सोने-चांदी के जेवर, कैश सहित करीब 20 लाख रुपए का माल लेकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित परिवार की रिपोर्ट पर डकैती की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

डकैतों ने की बीस लाख की लूट

जानकारी के अनुसार बीती रात भोपाल- जबलपुर रोड स्थित बिनेका में रहने वाले ठेकेदार हटे सिंह के घर डकैतों ने दरवाजा खुलवाया, फिर हथियार दिखाकर घटना को अंजाम दिया. घटना के दौरान पीड़ितों को बंदूक की नोंक पर घर में बंधक बनाकर रखा गया था, साथ ही उनके साथ मारपीट भी की गई.

जिसके बाद रायसेन से पुलिस के आला अधिकारी डॉग स्कॉड के साथ पहुंचे और जांच शुरू की. पुलिस के मुताबिक घर से डेढ़ लाख नकदी, 15 तोला सोना और करीब आधा किलो चांदी के जेवर डकैत अपने साथ ले उड़े. हाइवे पर मकान होने के कारण पुलिस को आशंका है कि आरोपी जिले के बाहर के हो सकते हैं. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित परिवार की रिपोर्ट पर डकैती की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

Last Updated : Dec 26, 2019, 2:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details