मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर, एसपी ने दुकानदारों और आमजन को मास्क लगाने की दी समझाइश

By

Published : Apr 10, 2021, 5:43 AM IST

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा की है. वहीं दुसरी और जिला कलेक्टर और एसपी ने आम जनता से मास्क लगाने की अपील की.

Explanation given for applying mask
मास्क लगाने की दी समझाइश

रायसेन।कोरोना संक्रमण से बचाव और नियंत्रण के लिए जनजागरूकता अभियान चलाए जा रहे है, इसी कड़ी में कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने सिलवानी के बाजारों का भ्रमण कर आमजन, दुकानदारों और ग्राहकों को मास्क लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की समझाइश दी. साथ ही मास्क नहीं लगाए हुए लोगों को मास्क भी वितरित किए.

  • वैक्सीन लगवाने का आव्हान

कलेक्टर ने कहा कि प्रशासन लगातार नागरिकों को मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की समझाइश दे रहा है. साथ ही रोको-टोको अभियान के तहत मास्क नहीं लगाने वाले लोगों के विरूद्ध चालानी कार्रवाई भी की जा रही है. कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लिए नागरिकों को स्वयं भी सावधानी बरतनी होगी. उन्होंने 45 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके सभी नागरिकों से कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए भी कहा.

  • लॉकडाउन का करें पालन

कलेक्टर ने कहा कि कोरोना संक्रमण के फैलाव को दृष्टिगत रखते हुए जिले के सभी नगरीय निकायों में प्रतिदिन रात्रि 10 बजे से सुबह 6 बजे तक का रात्रिकालीन लॉकडाउन लगाया गया है. इसके साथ ही सभी नगरीय क्षेत्रों में शुकवार शाम 6 बजे से सोमवार को सुबह 6 बजे तक टोटल लॉकडाउन लगाया गया है. सभी नागरिक और दुकानदार लॉकडाउन का पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details