मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CM शिवराज ने लाड़ली बहना योजना के साथ ही सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखा, कमलनाथ पर साधा निशाना

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 23, 2023, 11:26 AM IST

रविवार को दुर्गा अष्टमी के दिन मध्य प्रदेश की सांची विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी उम्मीदवार प्रभु राम चौधरी के समर्थन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आम सभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री शिवराज ने लाडली बहना के साथ ही कई सरकार की योजनाओं का बखान कर कमलनाथ सरकार पर तंज कसा.

CM Shivraj tell achievements
CM शिवराज की सांची में रैली

रायसेन।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हेलीकॉप्टर से रायसेन के देवनगर पहुंचे. जहां स्थानीय शासकीय स्कूल में जनसभा में वह गाड़ी के माध्यम से पहुंचे. कार्यक्रम स्थल पर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और सांची विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार डॉ. प्रभुराम चौधरी सहित भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा और जिला पंचायत अध्यक्ष यशवंत सिंह मीणा सहित हजारों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता थे.

कांग्रेस की खिल्ली उड़ाई :मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहन योजना का बखान करते हुए महिलाओं को संबोधित करते हुए अपने भाई होने की बात याद दिलाई. मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव के बाद जैसे-जैसे पैसे की व्यवस्था होगी, वह लाडली बहना योजना की राशि को बढ़ाते चले जाएंगे. प्रधानमंत्री द्वारा किसानों को दी जा रही राशि और प्रदेश सरकार की राशि की बात भी सीएम ने कही. मुख्यमंत्री ने कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. कमलनाथ का एक बयान के बाद कांग्रेस की सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से तनातनी पर भी सीएम ने बयान दिया.

ये खबरें भी पढ़ें...

कांग्रेस प्रत्याशी को बाहरी बताया :मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि माता के दर्शन करने के बाद रायसेन जिले से चुनाव की शुरुआत की है. यहां की जनता का भारी समर्थन हमें मिल रहा है. वहीं, प्रभु राम चौधरी ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. सीजी गौतम कहां के हैं. पहले आप मुझे यह बताएं. मुझे नहीं मालूम कि कांग्रेस उम्मीदवार यहां के मूल निवासी हैं भी या नहीं. यहां की जनता का समर्थन भाजपा के प्रति है. जिस तरह भाजपा की जनहित की योजनाएं चल रही हैं, प्रदेश में फिर से भाजपा की ही सरकार आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details