मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विकास के लिए जेब में नारियल लेकर चलता हूं, कमलनाथ तुम्हारी किस्मत में नारियल फोड़ना नहीं: शिवराज

मध्य प्रदेश की जिन 28 सीटों पर एमपी में उपचुनाव हो रहा है, उनमें रायसेन जिले की सांची सीट भी एक है. यहां से बीजेपी के टिकट पर डॉक्टर प्रभुराम चौधरी चुनावी मैदान में हैं. शनिवार को उनसे समर्थन में सीएम शिवराज ने जनसभा की. इस दौरान उन्होंने कमलनाथ और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पढ़िए पूरी खबर.

By

Published : Oct 18, 2020, 2:28 AM IST

shivraj
शिवराज

रायसेन। सांची सीट से बीजेपी उम्मीदवार डॉक्टर प्रभुराम चौधरी के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कमलनाथ और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सीएम शिवराज ने जेब में नारियल रखकर चलने वाले कमलनाथ के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि, 'कमलनाथ तुमने विकास नहीं किया, तुम्हारे भाग्य में नारियल फोड़ना नहीं था, तो मैं क्या करूं. मैं विकास करता हूं, इसलिए जेब में नारियल रखकर चलता हूं'.

सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर साधा निशाना

ये भी पढ़ें:कमलनाथ के 'मैं भी मर्यादा पुरुषोत्तम' अभियान पर नरेंद्र सिंह तोमर ने किया पलटवार, बताया हास्यास्पद

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, 'मुख्यमंत्री रहते हुए कमलनाथ देवनगर का मॉडल स्कूल छिंदवाड़ा ले गए, कोई बात नहीं. मैं अगले साल यहां डिग्री कॉलेज दूंगा'. वहीं उन्होंने कहा कि, हमने तो सांची में 400 करोड़ का विकास किया है.

ये भी पढ़ें:चुनाव प्रचार करने MP आएंगे राहुल-प्रियंका, कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची

कांग्रेस द्वारा दोबारा जारी किए गए चुनावी वचन पत्र पर भी शिवराज सिंह ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि, पुराने वादे पूरे नहीं किए और नया वचन पत्र लेकर आ गए. इस दौरान उन्होंने कमलनाथ को बंगाल का जादूगर बताया और कि कमलनाथ कहते हैं कि, 'कांग्रेस सरकार ने कर्ज माफ किया, जबकि बैंक वालों को पैसे हमारी सरकार ने दिया है. कमलनाथ को ये भी नहीं पता कि, प्याज धरती के नीचे होता है या ऊपर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details