मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीएमओ सहित नगर परिषद के कर्मचारियों से हाथ ठेला चालक ने की मारपीट

By

Published : May 2, 2021, 12:24 PM IST

Updated : May 2, 2021, 2:34 PM IST

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर सीएमओ की टीम ने हाथ ठेला चालक के खिलाफ पंचनामा बनाया. पंचनामा बनाने से गुस्साए ठेला चालक ने सीएमओ की टीम पर हमला कर दिया. हमले में सीएमओ सहित नगर परिषद के तीन कर्मचारी घायल हो गए.

Haththela driver assaulted
हाथ ठेला चालक ने की मारपीट

रायसेन। एक ओर जहां मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में कोरोना महामारी की चपेट में है. इस महामारी से बचने के लिए प्रशासन द्वारा जनता कर्फ्यू लगाकर लोगों को अपने घरों में रहने के निर्देश दिए है, वहीं दूसरी ओर लोग इस कर्फ्यू का पालन नहीं कर रहे है. प्रशासन ने आदेश का कड़ाई से पालन करने के लिए दल बनाए है और नोडल अधिकारी की नियुक्ति किए है. नगर परिषद के एक दल ने एक फल विक्रेता को बिना मास्क के मुख्य मार्ग पर फल बेचने से रोकने का प्रयास किया फल विक्रेता ने दल पर हमला कर दिया.

हाथ ठेला चालक ने की मारपीट
  • सीएमओ सहित तीन कर्मचारी घायल

सीएमओ राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि मुझे कोविड-19 महामारी संक्रमण को देखते हुए एसडीएम सिलवानी ने नगरीय क्षेत्र का नोडल अधिकारी नियुक्त किया है. मैं शासन के दिए गए निर्देशों के पालन में नगर परिषद के कर्मचारियो रविशंकर यादव, रितेश परचे, संजीव कलोसिया, सुरेंद्र सियोते और सीताराम साहू, धर्मेन्द्र गुप्ता के साथ नगर के मुख्य मार्गों का भ्रमण करते हुए करीब 3 बजे सियरमउ रोड पर सलीम उद्दीन फल से भरा ठेला कोविड-19 का पालन ना करते हुए पाया गया. सलीम से दल ने कहा गया कि शासन द्वारा पूर्ण मना करने के बाद भी फल-सब्जी हाथ ठेला लगाया है. जिसका पंचनामा तैयार किया गया. सलीम ने पंचनामा में हस्ताक्षर करने से इंकार किया. तब नगर परिषद का अमला हाथ ठेला नगर परिषद ला रहे थे, इस दौरान सलीम ने सीएमओ की टीम पर हमला कर दिया. हमले में सीएमओ सहित तीन कर्मचारियों को चोट भी लगी है.

पहले लाठी-डंडे से किया हमला, अब जान से मारने की दे रहे धमकी

  • कई धाराओं के तहत मामला दर्ज

नगर परिषद सिलवानी के मुख्य नगर पालिका अधिकारी राजेन्द्र शर्मा ने इसकी रिपोर्ट पुलिस थाना सिलवानी में दर्ज करवाई है. पुलिस ने सीएमओ के आवेदन पर आरोपी फल विक्रेता सलीम उद्दीन पर धारा 186, एससीएसटी एक्ट और आपदा प्रबंधन की धारा 51 सहित कई धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है.

Last Updated : May 2, 2021, 2:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details