मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रायसेन के ब्रह्मा मिश्रा ने बॉलीवुड फिल्मों में कामाया नाम, कई बड़े अभिनेताओं के साथ कर चुके हैं काम

रायसेन जिले में जन्मे बॉलीवुड एक्टर ब्रह्मा मिश्रा एक दिवसीय प्रवास पर रायसेन पहुंचे. यहां उन्होंने फिल्मों में बड़े अभिनेताओं के साथ काम के अनुभव को शेयर किया. ब्रह्मा मिश्रा अब तक 21 फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिनमें केशरी और मिर्जापुर भी शामिल हैं.

By

Published : Nov 12, 2020, 10:16 AM IST

Updated : Nov 12, 2020, 10:34 AM IST

Brahma Mishra Bollywood Actor
ब्रह्मा मिश्रा बॉलीवुड एक्टर

रायसेन।कहते है कि, प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती, इसी बात को साबित किया है, रायसेन जिले के ब्रह्मा स्वरूप मिश्रा ने. बॉलीवुड एक्टर ब्रह्मा स्वरूप मिश्रा, जिनका फिल्मी नाम ब्रह्मा मिश्रा है. मिश्रा ने गृह जिले रायसेन में अपनी प्राथमिक शिक्षा पूरी की, जिसके बाद उन्होंने माया नगरी मुंबई का रुख किया. जहां अपने आप को स्थापित किया. ब्रह्मा मिश्रा अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, राजपाल यादव, रणवीर हुड्डा,और जैकी श्रॉफ जैसे नामी फिल्मी कलाकारों के साथ करीब 21 फिल्मों में काम कर चुके हैं. ब्रह्मा मिश्रा ने अपनी प्रतिभा को निखारते हुए माया नगरी में अपनी अलग पहचान बनाई है. फिल्म केशरी और मिर्जापुर में ब्रह्मा के काम की बेहद तारीफ हो रही हैं.

ब्रह्मा मिश्रा बॉलीवुड एक्टर

ब्रह्मा मिश्रा के पिता रायसेन के भूमि विकास बैंक में कार्य करते थे. आज ब्रह्मा की करीब 10 फिल्में और रिलीज के लिए तैयार हैं, ब्रह्मा मिश्रा, सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ भी कई ऐड फिल्में कर चुके हैं. एक दिन के प्रवास पर रायसेन पहुंचे ब्रह्मा मिश्रा ने बताया कि, बड़े कलाकारों को पहले फिल्मी पर्दे पर देखते थे, लेकिन आज उन्हीं के साथ काम करके अलग ही अनुभव महसूस हुआ है. मिश्रा ने कहा कि, जो आपको दूर दिखता है वास्तव में वो चीज उतनी दूर नहीं होती, बस आपके अंदर पाने का जूनून होना चाहिए.

Last Updated : Nov 12, 2020, 10:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details