मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया कमलनाथ का पुतला दहन, लगाए कांग्रेस विरोधी नारे

By

Published : Jun 28, 2020, 6:08 PM IST

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बीजेपी ने आरोप लगाया था कि केंद्र में मंत्री रहते हुए कमलनाथ ने आर्थिक मोर्चे पर चीन की मदद की थी. इसको लेकर बीजेपी कमलनाथ और कांग्रेस पर हमलावर हो गई है और कमलनाथ का पुतला दहन भी किया.

mannequin fire
पुतला दहन

रायसेन। मध्यप्रदेश में चीन के मुद्दे पर जमकर सियासत हो रही है. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बीजेपी ने आरोप लगाया था कि केंद्र में मंत्री रहते हुए कमलनाथ ने आर्थिक मोर्चे पर चीन की मदद की थी. इसको लेकर बीजेपी कमलनाथ और कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. जिसके चलते प्रदेशभर में आज कमलनाथ का पुतला फूंका गया है. जहां जिले के सिलवानी में भी सिलवानी मंडल बीजेपी अध्यक्ष विजय शुक्ला के नेतृत्व में कमलनाथ का पुतला दहन किया गया.

सिलवानी के बजरंग चौराहा पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया गया है. इस दौरान भाजपाइयों ने कहा कि चीन सेना ने कायराना हरकत की है. भाजपाइयों ने कहा कि कमलनाथ ने केंद्र में मंत्री रहते हुए चीन को फायदा पहुंचाने का काम किया है.

कार्यक्रम में बीजेपी मंडल सिलवानी अध्यक्ष विजय शुक्ला, सलीम काजी ओंकार प्रसाद शर्मा, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मुकेश राय, श्याम साहू, मोनू माताम्बर, जहुर भाई संजू बनारसी, लखन चंदेल सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details