मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रायसेन: अतिक्रमण हटाने गए पटवारी पर ग्रामीणों ने किया हमला, दबंगों ने फाड़ा पंचनामा

जिले के हकीम खेड़ी गांव में मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. अतिक्रमण हटाने गए पटवारी के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट की और पंचनामा भी फाड़ दिया.

By

Published : Jun 1, 2019, 11:42 PM IST

अतिक्रमण हटाने गए पटवारी हुआ पर हमला

रायसेन। जिले के हकीम खेड़ी गांव में मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. अतिक्रमण हटाने गए पटवारी के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट की और पंचनामा भी फाड़ दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है.

अतिक्रमण हटाने गए पटवारी हुआ पर हमला

नायब तहसीलदार पलक पीडीहा ने बताया कि हकीमखेड़ी गांव के मुख्य मार्ग पर रास्ते के विवाद में पटवारी से जांच करवाई जिसमें सामने आया कि उस जगह पर कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है जिसकी वजह से रास्ता सकरा हो रखा है. अतिक्रमण कारियों से पहले को स्वेच्छा से अवैध निर्माण हटाने के लिए कहा गया, लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं हुआ.
जब पटवारी भगवान सिंह राजपूत वहां कार्रवाई करने पहुंचे तो कुछ दंबगों ने पंचनामा फाड़ दिया और पटवारी के साथ मारपीट की. इस बात की जानकारी लगते ही पुलिस बल और नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे. पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है.
नायब तहसीलदार द्वारा अतिक्रमण की कार्रवाई की गई इससे नाराज लोगों ने जिला कलेक्टर एस प्रिया मिश्रा को एक ज्ञापन सौंपकर नायब तहसीलदार के खिलाफ पक्षपात का आरोप लगाते हुए मीणा समाज के लोगों की दीवार गिराने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details