मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बदमाश मुख्तार मलिक की आलीशान कोठी पर हुई कार्रवाई, 50 लाख की लागत से बनी कोठी पर चला बुल्डोजर

By

Published : Jan 4, 2020, 2:27 AM IST

Updated : Jan 4, 2020, 7:06 AM IST

रायसेन में कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक की कोठी पर प्रशासनिक बुल्डोजर चलाया गया है. इस कार्रवाई के दौरान राजस्व अमले के साथ बड़ी संख्या में सुरक्षा जवान तैनात रहे.

Administration takes action on Mukhtar Malik's Kothi
कुख्यात बदमाश की कोठी पर हुई कार्रवाई

रायसेन। मुख्यमंत्री कमलनाथ के आदेश पर प्रदेश भर में माफियाओं के खिलाफ मुहिम चलाई जा रही है. वहीं रायसेन में जिला प्रशासन के निर्देश पर कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक की आलीशान कोठी पर भी कार्रवाई की गई.

मुख्तार मलिक ने 15 साल पहले भोपाल-जबलपुर नेशनल हाईवे पर 34 मील के पास ग्राम नदौरा में शासकीय भूमि पर कब्जा कर यह कोठी बनाई थी. मुख्तार मलिक के कब्जे से 17 हजार वर्ग फुट करीब 25 लाख रुपए की भूमि जिला प्रशासन ने अतिक्रमण से मुक्त कराई है. इस जमीन पर 4 हजार वर्ग फुट पर लगभग 50 लाख रुपए की लागत से निर्मित आलीशान दो मंजिला कोठी को भी गिरा दी गई है.

कुख्यात बदमाश की कोठी पर हुई कार्रवाई

यहां पर एक दूध डेरी का भी संचालन किया जाता था. कार्रवाई की जानकारी मिलते ही मलिक के परिजन कोठी का सारा सामान निकाल कर ले गए. कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक यहां सभी सुविधा के साथ ऐशो-आराम के साथ रहता था. कोठी के पीछे सुंदर तालाब भी बना हुआ है. गोहरगंज एसडीएम की मौजूदगी में यह पूरी कार्रवाई की गई है. राजस्व अमले के साथ एक एसडीओपी 2 टीआई सहित 100 जवान सुरक्षा में तैनात रहे. हालांकि इस पूरी कार्रवाई के दौरान किसी के द्वारा कोई प्रतिरोध नहीं किया गया. बता दें मुख्तार मलिक पर दर्जनों क्राइम के मामले दर्ज हैं. कई जगह कब्जा कर ढाबे और होटल संचालित किए जा रहे

Last Updated : Jan 4, 2020, 7:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details