मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 2, 2021, 6:14 PM IST

ETV Bharat / state

अपर कलेक्टर ने लिया गांवो में कोरोना की स्थिति का जायजा

रायसेन में शुक्रवार को जिला दंडाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने सांची विकास खंड और सलामतपुर में अनेक गांवों में जाकर शासन की गाइडलाइन का पालन करने को कहा.

additional collector
कोरोना की स्थिति

रायसेन।लाॅकडाउन की अवधि में इजाफा होने के बाद अब प्रशासन ने कोरोना गाइडलाइन को सख्ती से लागू कराने पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. शुक्रवार को जिला दंडाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने सांची विकास खंड के सलामतपुर में अनेक गांवों में जाकर शासन की गाइडलाइन का पालन करने को कहा.

सैनेटाईजर का इस्तेमाल करने का बताया महत्व

दोनों अधिकारी कस्बा सलामतपुर और सांची के अलावा सुनारी, रातातलाई, अम्बाडी, सेमरा, बेरखेडी, दीवानगंज, ढकना, चपना, ताजपुर, मेहगांव, कोडी, खनपुरा, गोपालपुर भी गए. ग्रामवासियों को कोविड की गाइडलाइन और लाॅकडाउन के संबंध में राज्य शासन और कलेक्टर के निर्देशों से अवगत कराया. जो नागरिक उल्लंघन करते पाए गए उन्हें चेतावनी दी गई. इसी प्रकार बिना मास्क के और अकारण घूमते हुए लोगों को उचित समझाइश दी. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और सैनेटाईजर का इस्तेमाल करने का महत्व बताया.

MLA शैलेंद्र जैन ने किया कोविड वार्ड का निरीक्षण, जाना मरीजों का हाल

गांवो का निरीक्षण करें

ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना पैर पसार रहा है. इस बात को ध्यान में रखते हुए पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने पुलिस और थाना प्रभारियों को निर्देशित किया कि ग्रामीण क्षेत्रों का रूट के हिसाब से कलस्टर बनाकर रोज निरीक्षण करें. नागरिकों को जागरूक करने और कोविड का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें. जिले के सभी गांवों में जा कर शासन के निर्देशों का सख्ती से पालन कराया जाए, जिससे जिले की जनता को कोविड महामारी से बचाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details