मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बड़ा देवरी गांव में हुआ बड़ा हादसा, नहाने गए एक ही परिवार के तीनों मासूम बच्चों की मौत

बड़ा देवरी में एक ही परिवार के तीन बच्चे हादसे का शिकार हो गए. उन्हें क्या पता था की वो नहाने जाएंगे और फिर कभी वापस घर नहीं लौटेंगे. बच्चों की गड्ढे में नहाते समय मौत हो गई, जिससे इलाके में मातम छा गया है.

By

Published : Dec 11, 2021, 4:11 PM IST

in raisen three siblings drowned
एक ही परिवार के तीनों मासूम बच्चों की मौत

रायसेन। जिले केसिलवानी तहसील अंतर्गत बड़ा देवरी गांव में एक दर्दनाक हादसा हआ, जहां एक परिवार की खुशियां चंद मिनटों में छीन गईं. परिवार में मातम सा छा गया, बता दें कि खेत में काम करने वाले गरीब मजदूर के तीनों बच्चों की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई.

एक ही परिवार के तीनों बच्चों की मौत

बाड़ा देवरी में रहने वाला राधेश्याम वंशकार मजदूरी पर गया था, वहीं उसकी पत्नी राशन लेने दुकान गई थी. इस बीच उनके तीनों बच्चे नहाने के लिए घर से चले गए. वे सड़क बनाने के लिए की गई अवैध खुदाई से बने गड्ढे में उतर गए लेकिन इसके बाद बाहर नहीं आ सके. तीनों की लाशें ही बाहर आ सकीं. बताया जाता है कि जिस गड्ढे में बच्चों की डूबने से मौत हुई वह अवैध रुप (illegal mining) से बनाया गया था. अवैध खनन सड़क बनाते समय हुआ था और इस कारण वहां गड्ढा हो गया था.

भाजपा में जाएंगे अरुण यादव? कमलनाथ के रवैये से दुखी अरुण यादव का बड़ा फैसला?

पुलिस मामले की कर रही जांच

हादसे के बाद गांव में गम का माहौल छा गया है. पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि कुछ समय पहले हुए रोड निर्माण के दौरान खेत में गड्ढा किया गया था जिसके चारों ओर सुरक्षा जाली ना लगाने के कारण यह हादसा हुआ. घटना के बाद सिलवानी पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए स्वास्थ्य केंद्र सिलवानी भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details