मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रिश्तेदार ने गोली मारकर की जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह की हत्या

By

Published : Mar 16, 2021, 8:07 PM IST

करणी सेना जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह की उसी के रिश्तेदार राघवेंद्र ने गोली मारकर हत्या कर दी. राघवेंद्र ने देर रात शिवराज के घर जाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

Karni Army District Chief Shivraj Singh
करणी सेना जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह

रायसेन। जिले की बरेली तहसील में देर रात राघवेंद्र राजपूत ने करणी सेना जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह राजपूत को उसके घर जाकर गोली मार दी. गोली लगने के बाद शिवराज की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. हत्या के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया.

जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह की गोली मारकर की हत्या

भिंड में गोलीबारी: रेत के अवैध परिवहन में युवक की हत्या

  • दोनो है लिस्टेड गुंडे

बरेली में देर रात हुई करनी सेना के जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. रात साढ़े 12 बजे शिवराज के घर जाकर राघवेंद्र राजपूत ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने शिवराज को काफी करीब से गोली मारी. बरेली सिविल अस्पताल से भोपाल ले जाते समय शिवराज की रास्ते में मौत हो गई. आरोपी राघवेंद्र और मृतक शिवराज आपस में रिश्तेदार है. हालांकि आरोपी और मृतक दोनो ही बरेली पुलिस के लिस्टेड गुंडे है. राघवेंद्र पर बरेली थाने में कई मामले दर्ज है. राघवेंद्र पर जिलाबदर की कार्रवाई भी हो चुकी है. मृतक शिवराज का शव भोपाल के हमीदिया अस्पताल में पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details