मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

42 वर्षीय महिला के साथ 4 लोगों ने किया बलात्कार, सभी आरोपी गिरफ्तार

सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे. ताजा मामला रायसेन के थाना सलामतपुर क्षेत्र के दीवानगंज का है, जहां भोपाल की 42 वर्षीय महिला के साथ 4 आरोपियों ने गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया.

By

Published : Jan 18, 2020, 6:54 PM IST

4-people-gang-raped-42-year-old-woman-in-raisen
42 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

रायसेन।सलामतपुर थाना अंतर्गत जमुनिया रोड पर अपने दामाद के घर नीनोद गांव जा रही महिला के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और महिला को रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गए. पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 15 जनवरी को रात करीब साढ़े आठ बजे 42 वर्षीय पीड़िता अपने दामाद के घर नीनोद गांव जा रही थी. तभी आरोपियों ने मौके का फायदा उठाते हुए वारदात को अंजाम दिया.

42 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

महिला अपने दमाद के घर जा रही थी, तभी रास्ते में नीनोद गांव के ही परिचित व्यक्ति ने मोटरसाइकिल से गांव छोड़ने की बात कह कर पीड़िता को बैठा लिया. रास्ते में कलारी के पास आरोपी ने गाड़ी रोक कर खाना खाकर गांव चलने की बात कही और महिला को खेत में ले गया. वहां उसके तीन दोस्त पहले से ही उसका इंतजार कर रहे थे. चारों ने मिलकर 42 वर्षीय महिला के साथ बारी-बारी से बलत्कार किया. उसके बाद महिला को जबरन एक कार से उसके घर करोद भोपाल छोड़ने का बोलकर कार में बैठा लिया, लेकिन बालमपुर सूखी सेवनिया पर छोड़कर फरार हो गए.

महिला ने सूखी सेवनिया थाने पहुंचकर पुलिस को गैंगरेप की वारदात के बारे में बताकर रिपोर्ट दर्ज कराई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी और आरोपियों को पकड़ लिया. पुलिस ने चारों आरोपियों पर मामला दर्ज कर रायसेन न्यायालय में शनिवार को पेश किया.जिसके बाद कोर्ट ने सभी आरोपियों को रायसेन जेल भेज दिया. गैंगरेप की घटना से सलामतपुर सहित आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details