मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रायसेन: सिलवानी में मिले 12 नए पॉजिटिव, एसडीएम ने 2 कॉलोनियां सील कीं

रायसेन के सिलवानी में 12 नए कोरोना पॉजिटिव मिले है. जिसके बाद एसडीएम संघमित्रा बौद्ध ने सोनी मोहल्ला और शिवाजी नगर कॉलोनी को सील कर दिया है. प्रशासन ने लोगों से कोरोना कर्फ्यू के नियमों का पालन करने की भी अपील की है.

By

Published : Apr 19, 2021, 6:50 PM IST

12 new positives in Raisen's Silvani, SDM sealed 2 colonies
रायसेन के सिलवानी में 12 नए पॉजिटिव, एसडीएम ने की 2 कॉलोनियां सील

रायसेन।जिले केसिलवानी में एक बार फिर कोरोना का कहर बढ़ रहा है. जिसके चलते नगर में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है. कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने से सिलवानी में प्रशासन के लिए चुनौती बन गया है. हाल ही में सिलवानी में 12 कोरोना संक्रमित सामने आए हैं. वहीं इस क्षेत्र में अब तक 110 लोग कोरोना संक्रमित पाए जा चुके है. इसके बावजूद लोग मनमानी कर रहे है. प्रशासन भी यहां अनाउंसमेंट, दवा का छिड़काव और चालानी कार्रवाई भी कर रहा है.वहीं शुक्रवार को एसडीएम ने कार्रवाई करते हुए 2 कॉलोनियों को सील किया है.

  • नगर में 12 नए पॉजिटिव, 2 कॉलोनियां सील
    सिलवानी में 12 नए पॉजिटिव, 2 कॉलोनियां सील

नगर के सोनी मोहल्ला में 5 और शिवाजी नगर में 7 कोरोना पॉजिटिव मिले है. जिसके बाद इन क्षेत्रों को सडीएम संघमित्रा बौद्ध ने सील करने की कार्रवाई की है. इसके साथ ही सभी घरों का सैनिटाइजेशन कराया जाएगा.

लाउडस्पीकर से अनाउंस कर विधायक ने कोरोना संक्रमण से बचने की अपील

जिन लोगों के घरों में कोरोना के संदिग्ध मरीज मिल रहे हैं उनकी भी जांच की जाएगी. सभी की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद इन्हें छोड़ा जाएगा. वहीं एसडीएम ने क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि लोग प्रशासन के बताए नियमों का पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details