मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 20, 2022, 1:25 PM IST

ETV Bharat / state

Panna MP Crime News : युवक ने नाबालिग से की छेड़छाड़, विरोध करने पर उसकी मां को भी पीटा

एक युवक ने नाबालिग से छेड़ाछाड़ की. उसने विरोध किया तो युवक ने उससे हाथापाई की. जब इसकी शिकायत करने नाबालिग के माता-पिता उसके घर गए तो वहां सभी की पिटाई कर दी गई. (young man molested a minor) (For protesting also beat up his mother)

young man molested a minor
युवक ने नाबालिग से की छेड़छाड़

पन्ना।सिमरिया थाना अंतर्गत शौच करने गई एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ गांव के ही एक युवक द्वारा बुरी नियत से हाथ पकड़ कर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. जब नाबालिक द्वारा इसका विरोध किया गया तो युवक ने गालियां देकर उसका गला दबा दिया. जैसे-तैसे नाबालिग अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरा मामला बताया. परिजन युवक के घर उसकी शिकायत करने गये तो उसके पिता, मां और बहन ने नाबालिग व उसकी मां की पिटाई कर दी.

पिटाई का वीडियो बनाया :घटना के बाद परिजनों द्वारा लाइव वीडियो भी बनाया गया. घटना के बाद डरे सहमे नाबालिग के परिजनों ने एएसपी आरती सिंह से मदद की गुहार लगाई. पीड़ित नाबालिग की मां का कहना है कि सिमरिया और पवई थाने में उनके द्वारा लिखित शिकायती आवेदन पत्र देकर मामला दर्ज करने को कहा. लेकिन उनकी कहीं सुनवाई नहीं हुई.

Gang Rape Indore : इंदौर में सुनसान इलाके में दोस्त से मिलने पहुंची युवती से 6 युवकों ने किया गैंग रेप

मशक्कत के बाद केस दर्ज :इसके बाद उन्होंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर एएसपी आरती सिंह से मदद की गुहार लगाई है. क्योंकि घटना के बाद अभी तक आरोपियों पर कोई कार्रवाई न होने से उनके हौसले बुलंद हैं. एएसपी आरती सिंह का कहना है सिमरिया थाने में मामला दर्ज कर लिया गया गया है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. (young man molested a minor) (For protesting also beat up his mother)

ABOUT THE AUTHOR

...view details