मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 1, 2020, 9:14 PM IST

ETV Bharat / state

पन्ना: कलेक्टर के आदेशों को दरकिनार कर व्यापारी उड़ा रहे नियमों की धज्जियां

पन्ना जिले में कलेक्टर के आदेशों की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, जहां साप्ताहिक लॉकडाउन होने के बावजूद भी हाट बाजार का आयोजन किया गया, जिसमें व्यापारी नियमों का उल्लंघन करते हुए नजर आ रहे हैं.

Lockdown violation
लॉकडाउन का उल्लंघन

पन्ना।जिले के मुड़वारी ग्राम पंचायत में प्रशासन के सुस्त रवैए के चलते शासन के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. पिछले शनिवार भी इस बारे में प्रशासन को अवगत कराया गया था, मगर इस ओर ठोस कदम उठाने के बजाए लापरवाही बरती जा रही है. इस शनिवार भी साप्ताहिक हाट बाजार का आयोजन किया गया, जिसमें आगामी रक्षाबंधन पर्व होने की वजह से बड़ी संख्या में लोग बाजार में उपस्थित होकर खरीददारी करने पहुंचे.

इस संबंध में शासन-प्रशासन के कर्मचारियों ने कहा कि हमारी कोई बात ही नहीं मान रहा है. सभी लोग पिछले शनिवार की तरह इस शनिवार भी बाजार लगाए हुए हैं. ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है और ना ही मास्क पहनने जा रहे हैं. ऐसे में जिलेभर में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है.

जहां एक ओर कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सरेआम नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है. इतनी बड़ी लापरवाही के चलते कोरोना अपना विकराल रूप ले सकता है, जिससे संक्रमण तेजी से बढ़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details