मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पन्नाः अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई बोलेरो, 3 की मौत, 8 घायल

ओरछा के रामराजा के दर्शन करने के बाद लौट रही बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

By

Published : Apr 30, 2019, 11:22 AM IST

क्षतीग्रस्त बोलेरो

पन्ना। पृथ्वीपुर के जेवरा गांव के पास एक बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया गया है. ये सभी ओरछा के रामराजा के दर्शन कर वापस लौट रहे थे.


ओरछा के रामराजा मंदिर से लौट रही बोलेरो पृथ्वीपुर के जेवरा गांव के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इसमें एक ही परिवार की दो महिलाओं और एक पुरुष समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दुल्हन सहित 5 महिलाएं और 3 पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद घायलों को स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया गया.

पेड से टकराई बोलेरो


बोलेरो में सवार घायल युवक ने बताया कि वे लोग बल्देवगढ़ के रहने वाले हैं. यहां धनी राम केवट के बेटे की शादी हुई थी. वे ओरछा में भगवान राम राजा के दर्शन करने के लिए परिवार के साथ गए थे. वहां से वापस लौटते वक्त जीप अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से टकरा गई. जिसमें 3 लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई है, जबकि दूल्हा-दुल्हन को भी चोटें आई हैं. इन्हें गंभीर हालत में झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details