मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वाहनों से बैटरी चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

पन्ना जिले में वाहनों से बैटरी चोरी करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, अभी भी दो आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है, जिनकी तलाशी जारी है.

By

Published : Feb 8, 2021, 1:52 PM IST

three accused arrested
तीन आरोपी गिरफ्तार

पन्ना। जिले में लगातार वाहनों की बैटरी चोरी होने की शिकायत पर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. अलग-अलग थाना क्षेत्रों के कुल 26 मामलों में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस मामले में दो अन्य आरोपियों की तलाश लगातार जारी है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीना ने तीन टीमों का गठन किया. टीमों ने आरोपियों की गिरफ्तारी और बैटरियों की बरामदगी के लिए संभावित स्थानों पर तलाशी की. साइबर सेल से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर 3 आरोपियों को धर दबोचा.

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि तीन संदिग्ध व्यक्ति तिराहा पुरानी सीमेंट की फैक्ट्री के पास खड़े है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वाहनों से बैटरी चोरी करने की घटना सतना, नागौद सहित अन्य जिलों में की जा चुकी है.

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपियों से अन्य मामलों में भी पूछताछ की जायेगी. फिलहाल चोरी की 58 बैटरियों को जब्त कर लिया गया है, जिसकी कीमत करीब 3 लाख 20 हजार रुपये बताई जा रही है. इसके अलावा एक मोटरसाइकिल भी जब्त की गई, जिसकी कीमत लगभग 30 हजार रुपये में आंकी जा रही है. वहीं एक कार की भी जब्की की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details