मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 28, 2020, 9:29 PM IST

ETV Bharat / state

एटीएम में विस्फोट कर लाखों रुपये की लूट करने वाला गिरोह गिरफ्तार, लोगों ने पुलिस को किया सम्मानित

एटीएम ब्लास्ट कर करीब 23 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. इस सफलता के बाद थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी अभिषेक गौतम सहित पुलिस स्टाफ को लोगों द्वारा सम्मानित किया गया.

Simaria police honored
सिमरिया पुलिस सम्मानित

पन्ना।जिले में बीते 8 दिनों पहले सिमरिया थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर एटीएम ब्लास्ट कर उसमें रखे करीब 23 लाख रुपये लेकर अपराधी रफूचक्कर हो गए थे. अपराधियों द्वारा मास्टर माइंड तरीके से की गई वारदात से क्षेत्रवासियों के होश उड़ गए. इस लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस द्वारा हो रही सुरक्षा व्यवस्था कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हो गए थे.

शातिर अपराधियों द्वारा यह घटना कोई पहली बार नहीं की गई है. इसी तरीके से करीब 7 एटीएम ब्लास्ट कर पैसे लूटे गए हैं, लेकिन इनकी धरपकड़ में तत्परता सिमरिया लूट कांड के बाद देखी गई. एक सप्ताह के अंदर सभी अपराधियों को पुलिस द्वार पकड़ा गया.

इस पूरी कार्रवाई में पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी की अहम भूमिका रही, जिनके द्वारा गठित टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद सक्रिय गिरोह का भंडाफोड़ कर पकड़ने में सफलता हासिल की. यह घटना सिमरिया क्षेत्र में घटित हुई थी, जिसमें सभी अपराधियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता हाथ लगी थी, जिसके बाद गिरफ्तार हुए अपराधियों के चलते लोगों ने राहत भरी सांस ली थी.

अपराधियों को पकड़ने के लिए गठित की गई टीम में शामिल थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी अभिषेक गौतम सहित पुलिस स्टाफ को बधाई दी गई. वहीं शाल और श्रीफल से सम्मानित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details