मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 2, 2020, 1:16 PM IST

ETV Bharat / state

एसडीएम ने 'एक मास्क अनेक जिंदगी' जन जागरूकता रथ को दिखाई हरी झंडी

शासन के आदेश पर 'एक मास्क अनेक जिंदगी' जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. यह अभियान 1 अगस्त से 15 अगस्त तक चलाया जाएगा जिसे नगर परिषद पवई में एसडीएम ने हरी झंडी दिखाई.

SDM flags off public awareness chariot
जन जागरूकता रथ को एसडीएम ने दिखाई हरी झंडी

पन्ना। जिले में कोरोना संक्रमण को देखते हुए और इसके बचाव के लिए आम नागरिकों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से नगर परिषद पवई में 1 अगस्त से 15 अगस्त 2020 तक 'एक मास्क अनेक जिंदगी' जागरूकता अभियान शासन के आदेशानुसार चलाया जा रहा है.

इस अभियान के तहत रविवार को पन्ना के नगर परिषद पवई में एसडीएम अभिषेक सिंह ठाकुर, तहसीलदार निकेत चौरसिया, सीएमओ हरिबल्लभ शर्मा ने एक मास्क अनेक जिंदगी जन जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

एसडीएम ने बताया की कोरोना महामारी को देखते हुए शासन की मंशा है की रथ यात्रा के माध्यम से नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को जन जागरण कर 'एक मास्क अनेक जिंदगी' अभियान को शुरु किया है. एक मास्क कई लोगों को सुरक्षित रखता है, वहीं इस अभियान से लोग प्रेरित होंगे और मास्क का प्रयोग करेंगे. इस मौके पर बीजेपी मंडल अध्यक्ष गुलाब मधु सोनी, मुरारी बर्मन, सच्चिदानंद पटेल, रवि खरे, सुरेंद्र बाल्मीक सहित नगर परिषद का स्टाफ और पत्रकार मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details