मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रूंझ बनी पन्ना की गंगा, तैरती मिली 6 से ज्यादा लाशें

By

Published : May 11, 2021, 9:38 PM IST

Updated : May 11, 2021, 10:19 PM IST

पन्ना जिले में बहने वाली रूंझ नदी में ग्रामीणों ने 6 से ज्यादा शवों को तैरते देखा. शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. पुलिस के अनुसार अभी सिर्फ 2 लाशें मिली है.

Corpses found in river Ranjh
रूंझ नदी में मिली लाशें

पन्ना।पूरे देश में कोरोना महामारी की दुसरी लहर ने आतंक मचा रखा है. लोग डरे हुए है. पिछले दिनों गंगा नदी में लाशें मिलने से पूरे देश के सनसनी फैल गई थी. अब पन्ना जिले में बहने वाली रूंझ नदी में करीब 6 लाशें मिली है. अचानक लाशें देख ग्रामीणों में दहशत का माहोल है. वहीं पुलिस प्रशासन का कहना है कि नदी में बुजुर्गों की दो लाशें मिली है. जिनका कोरोना से कोई संबंध नहीं है.

रूंझ नदी में तैरती मिली 6 से ज्यादा लाशें
  • ग्रामीणों को दिखी 6 से ज्यादा लाशें

दरअसल पन्ना जिले से बहने वाली केन की सहायक नदी रूंझ में लाशों के ढ़ेर देखने को मिल रहे है. बीते दिनों से ग्रामीण यह देखकर भयभीत हैं. पन्ना जिले के नंदनपुर गांव के पास नदी से ये शव किनारे लग गए. कुछ शव पानी के ऊपर है और कुछ शव पानी के अंदर. नदी के ऊपर से ग्रामीणों ने गिनती कि तो करीब 6 से अधिक लाशें उन्हें दिखाई दी.

शवों का 'मेला'! बक्सर के गंगा घाट पर लाशों का अंबार, कहां से आयीं इतनी लाशें?

  • ग्रामीण पानी का नहीं कर पा रहे स्तेमाल

ग्रामीणों ने बताया कि नदी में वे अब स्नान नहीं कर पा रहे है. 3 से 4 दिन हो गए है, लेकिन इन लाशों की सुध लेने कोई नहीं आया. रूंझ नदी मुख्यतया पन्ना जिले की सीमा में ही बहती है. आशंका जताई जा रही है कि ये शव पन्ना जिले के ही होंगे. हालांकि जब इस पूरे मामले में जिम्मेदार अधिकारी से बात की तो उन्होंने अभी 2 लाशें मिलने की पुष्टि की है, लेकिन ये लाशें कहां से आई इसकी अभी जांच की जा रही है.

गांव की कोरोना रिपोर्टः ग्रामीणों को नहीं है सरकारी व्यवस्थाओं पर भरोसा

  • एसपी ने ये कहा

पन्ना की रुंज नदी में तैरती हुई लाशों के संम्बंध में पन्ना एसपी धर्मराज मीना का कहना है कि रूंझ नदी में अभी तक कि तहकीकात में 2 लाशें पाई गई है, जिनका कोरोना से कोई संबंध नहीं है. ये लाशें गांव के ही बुजुर्ग की लाश है, जिनको उनके ही परिजनों ने जल समाधि दी थी. नदी में पानी का बहाव कम होने के कारण लाश तैरती हुई पाई गई. जिनकी लाशें मिली हैं उनकी पहचान भी कर ली गई है और उनके परिजनों से भी जानकारी ली जा रही हैं.

Last Updated : May 11, 2021, 10:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details