मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बस का टायर फटने से हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, दो की मौत

पन्ना जिले के देवेन्द्रनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक बस का टायर फटने से अनियंत्रित बस ट्रक से जा टकराई, जिससे बस में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रुप से घायल हैं. जिनका इलाज उप स्वास्थ्य केंद्र देवेंद्रनगर में जारी है. बस का टायर फटने से हुआ सड़क हादसा

By

Published : Jun 12, 2020, 5:22 PM IST

Updated : Jun 12, 2020, 6:37 PM IST

code picture
सांकेतिक चित्र

पन्ना।देवेन्द्रनगर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइ-वे पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. हादसाो ट्रक और बस की भिड़ंत में हुआ. हादसे में बस में सवार दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए देवेंद्र नगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बस का टायर फटने से हुआ सड़क हादसा

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को उप स्वास्थ्य केंद्र देवेंद्र नगर में भर्ती कराया गया है. हादसा इतना भयानक था कि बस की पूरी बॉडी ही क्षतिग्रस्त हो गई है. इसके साथ ही ट्रक भी क्षतिग्रस्त हुआ है.

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक ट्रैवलर बस पन्ना से सतना की ओर जा रही थी और ट्रक देवेंद्र नगर की ओर से जा रहा था, तभी बस का अगला टायर फटने के कारण बस अनियंत्रित हो गई और बस ट्रक से टकरा गई. हादसा इतना भयाभय था कि मौके पर लोगों की चीख पुकार मच गई. फिलहाल सभी घायलों का देवेंद्र नगर अस्पताल में इलाज जारी है.

Last Updated : Jun 12, 2020, 6:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details