मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 3, 2019, 5:39 PM IST

ETV Bharat / state

बच्चा चोरी के शक में महिला गिरफ्तार,पुलिस कर रही मामले की जांच

पन्ना में विक्षिप्त हालत में घूम रही महिला को लोगों ने बच्चा चोर समझकर पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस के हवाले विक्षिप्त महिला

पन्ना। पवई नगर में उस वक्त अफरातफरी का माहौल बन गया, जब कुछ लोगों ने कन्या स्कूल के पीछे संदिग्ध हालत में घूम रही महिला को धर दबोचा. लोगों ने महिला को बच्चा चोर समझकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.


सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अपने कब्जे में लिया और उसे थाना ले गई. जहां पूछताछ में सामने आया कि महिला उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले के कीरतपुर गांव की रहने वाली है. जिसकी पहचान शबाना आलम खान के रुप में हुई है. महिला यूपी में रूडकी के पास कलेयन में एक होटल में खाना बनाने का काम करती थी. महिला की मानसिक हालात ठीक नहीं होने के कारण वहां से भाग कर छतरपुर से पन्ना होते हुये कटनी की बस में बैठ गई.

महिला को समझा बच्चा चोर


जहां किराया न होने के कारण बस कंडेक्टर ने महिला को पवई में बस से उतार दिया. जो पवई में घूमते-घूमते कन्या स्कूल के पीछे पहुंच गई. जिसे बच्चा चोर समझ कर लोगों ने उसे पवई पुलिस के हवाले कर दिया वहीं इस मामले में एसडीओपी बीएस परिहार ने लोगों से अपील करते हुये कहा कि अभी तक कहीं भी कोई बच्चा गिरोहर का मामला सामने नहीं आया है. उन्होंने कहा कि बच्चा चोर गिरोह को लेकर झूठी अफवाहें फैलाई जा रही है.जनता से अपील है कि इस तरह की किसी झूठी अफवाह में न आएं. किसी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना पुलिस को देना अच्छी बात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details