मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लूट के मामले में तीन नाबालिग सहित 7 लोग गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

पन्ना कोतवाली पुलिस ने पिछले दिनों अमानगंज घाटी पर हुई लूट के मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से नगद रूपए, एक मोबाइल और तीन बाइक जब्त की गईं हैं.

By

Published : Aug 24, 2020, 7:01 PM IST

Panna Police arrested accused in robbery
लूट के मामले में 7 लोग गिरफ्तार

पन्ना।पन्ना कोतवाली पुलिस ने अमानगंज घाटी में लूट के मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी राहगीरों और मोटरसाइकिल चालकों से लूट की वारदात को अंजाम देते थे. आरोपियों में 3 नाबालिग भी शामिल हैं. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से 3 हजार 100 रुपये नगद, एक मोबाइल और 3 बाइक जब्त की है. सभी आरोपी पड़ोसी जिले सतना के बताए जा रहे हैं, जो छात्र हैं. फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी है.

लूट के मामले में 7 लोग गिरफ्तार

दरअसल 16 अगस्त को फरियादी प्रमोद यादव निवासी झलाई ने कोतवाली थाना में शिकायत की थी कि 14 अगस्त को रात्रि करीब साढ़े 12 बजे जब अपने घर झलाई जा रहा था तो जैसे ही अमानगंज घाटी की पहली मोड़ के आगे पहुंचा तभी अमानगंज तरफ से कुछ बाइक सवारों ने उसे रोका. एक व्यक्ति ने फरियादी की पेंट के पीछे की जेब से पर्स निकाल लिया. जिसमें करीब 7 हजार रुपये थे और तीसरे ने शर्ट की जेब से इंटेक्स कंपनी का मोबाइल छुड़ा लिया और मोटरसाइकिल में बैठकर पन्ना की तरफ भाग गए.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने एक टीम बनाई. पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को तलाश करना शुरू किया. इस दौरान तीन मोटरसाइकिल देवेंद्र नगर सतना की तरफ जाते हुए पाए जाने पर पुलिस टीम द्वारा फुटेज में दिख रहे लोगों के हुलिया अनुसार संदिग्धों की तलाश की. साइबर सेल की मदद और मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि बलिया के व्यक्ति और घटना में शामिल मोटर साइकिलें माध्यमिक शाला स्कूल मानिकपुर रोड कुलगढ़ी के पास में देखी गई हैं.

पुलिस टीम तत्काल मौके के लिए रवाना हुई. जहां कुछ लोग माध्यमिक शाला के पास खड़े थे. पुलिस को देखते ही वे लोग मोटरसाइकिल स्टार्ट करने लगे. लेकिन पुलिस सभी 7 आरोपियों को धरदबोचा. पूछताछ करने पर आरोपियों ने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया. वहीं पुलिस ने आरोपियों से अन्य संगीन वारदात में शामिल होने की आशंका जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details