मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर ने किया पॉलिटेक्निक कॉलेज का दौरा, क्वारंटाइन सेंटर को लेकर दिए निर्देश

By

Published : May 11, 2020, 8:34 PM IST

पन्ना कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने पवई पॉलिटेक्निक कॉलेज का भ्रमण किया और वहां बनाए जा रहे क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया.

Panna Collector visited Powai Polytechnic College
कलेक्टर किया पॉलिटेक्निक का भ्रमण

पन्ना।कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने पवई पॉलिटेक्निक कॉलेज का भ्रमण किया और वहां बनाए जा रहे क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया. पन्ना में प्रशासन लगातार कोरोना से जंग के लिए सतर्क बना हुआ है. इसके लिए कलेक्टर ने जिले में सभी डिवीजन में 50 बिस्तरों वाला क्वारंटाइन सेंटर बनाने का निर्णय लिया. इसी सिलसिले में कलेक्टर पवई के दौरे पर थे.

कलेक्टर किया पॉलिटेक्निक का भ्रमण

इस दौरान कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने बताया की बताया कि पन्ना जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज की रिपोर्ट अब नेगेटिव आ चुकी है और उसका स्वास्थ्य भी ठीक है. दूसरी रिपोर्ट आने के बाद वो अपने घर भी जल्द जा सकता है. कलेक्टर ने कहा आगामी समय में अगर पन्ना जिले में कोई कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलता है तो उन मरीजों को उनके डिवीजन केंद्र में ही रखकर उनका इलाज कर उनको ठीक करने का इंतजाम किए जाएंगे.

मध्यप्रदेश के 52 जिलों में से 39 में कोरोना वायरस का संक्रमण पहुंच गया है. भोपाल में रविवार को कोरोना के 20 नए मामले सामने आए. प्रदेश में अब संक्रमितों की संख्या 3614 हो गई है. इनमें से 1,676 की इलाज के बाद अस्पताल से छुट्‌टी हो चुकी है और 215 की मौत हुई है. जबकि बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना से 11 लोगाें की जान गई, हलांकि प्रशासन अपनी पूरी ताकत के साथ इसके खिलाफ लड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details