मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चुनाव के बाद गिर जाएगी कांग्रेस की सरकार, इसलिए बीजेपी उम्मीदवार को जिताओ- नरेंद्र सिंह तोमर

By

Published : May 2, 2019, 9:16 PM IST

नरेन्द्र सिंह तोमर ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में मोदी की सरकार बनाओ और बीजेपी लाओ, क्योंकि मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिरना तय है.

नरेन्द्र सिंह तोमर

पन्ना। बीजेपी के दो स्टार प्रचारकों ने दो अलग-अलग जनसभा को संबोधित किया. खजुराहो लोकसभा सीट के अजयगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तो पवई में नरेंद्र सिंह तोमर ने जनसभा को संबोधित किया, तोमर ने ये कहते हुए लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की है कि चुनाव बाद प्रदेश की कांग्रेस सरकार गिर जाएगी.

नरेन्द्र सिंह तोमर

खजुराहो से लोकसभा प्रत्याशी वीडी शर्मा के पक्ष में प्रचार और सभा को संबोधित करने नरेंद्र सिंह तोमर पवई पहुंचे. नरेन्द्र सिंह तोमर ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में मोदी की सरकार बनाओ और बीजेपी लाओ, क्योंकि मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिरना तय है.

राहुल गांधी के बुंदेलखंड पैकेज में हुए भ्रष्टाचार पर पलटवार करते हुए कहा कि जिसको वो बुंदेलखंड पैकेज कहते है, वो एक ढकोसला था. कांग्रेस ने अपने फायदे के लिए अच्छी योजनाओ को बंद कर दिया है. उन्होंने कहा कि मसूर अजहर को इंटरनेशनल आतंकवादी घोषित किया गया है, ये मोदी जी की बड़ी जीत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details