मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अपराधियों को बचाने की भरपूर कोशिश करती है बीजेपी, भ्रम फैलाने की सजा दे रहा ईश्वरः कुणाल चौधरी

By

Published : Nov 3, 2019, 10:36 AM IST

पवई से बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी की सदस्यता रद्द हो जाने के बाद प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. पक्ष-विपक्ष में चल रहे बयानों के वार में कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी कह दिया कि बीजेपी को भगवान सजा दे रहा है.

पवई विधायक प्रह्लाद लोधी की अयोग्यता पर विधायक कुणाल चौधरी का बयान

भोपाल।पवई से बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी की सदस्यता रद किए जाने के बाद विपक्ष हमलावर हो गया है. बीजेपी के सभी दिग्गज खुलकर प्रहलाद लोधी के समर्थन में आ गए हैं. विपक्ष सरकार पर जल्दबाजी में निर्णय लेने का आरोप लगा रही है, जिस पर जवाब देते हुए कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि बीजेपी को एक और चुनाव हारने का डर सता रहा है. इसी के चलते बीजेपी के सभी दिग्गज नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं. भगवान बीजेपी को भ्रम फैलाने की सजा दे रहा है.

प्रहलाद लोधी की सदस्यता पर बोले कुणाल

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि इस देश में अपराधियों को बचाने के लिए जितनी कोशिश की जा सकती है, बीजेपी के नेता करते हैं. विशेष अदालत ने विधायक को दो साल की सजा सुनाई है, जिसके मुताबिक विधानसभा अध्यक्ष ने प्रदेश की राजनीतिक शुचिता को बचाने के लिए ये निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि विधायक धरना या आंदोलन का दोषी नहीं था, बल्कि रेत माफियाओं को संरक्षण देने और तहसीलदार के साथ मारपीट करने का था. इसीलिए संविधान के मुताबिक सही समय पर सही निर्णय लिया गया है.

कमलनाथ सरकार के पूर्ण बहुमत के सवाल पर कुणाल ने कहा कि सरकार पहले दिन से ही बहुमत में है. 121 विधायकों का समर्थन पहले से ही प्राप्त था, झाबुआ चुनाव जीतने के बाद विधायकों की संख्या में इजाफा हुआ है. वहीं अब पवई में एक संख्या और बढ़ जाएगी. बीजेपी ने हमेशा भ्रम फैलाने का काम किया है, जिसकी सजा ईश्वर स्वयं उन्हें दे रहा है, एक चुनाव हार चुके हैं. एक और चुनाव हारने का डर सता रहा है. इसलिए बीजेपी के सभी नेता इस निर्णय को लेकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details