मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गोली मारकर महिला की हत्या, घर में चोरी करने घुसे थे बदमाश

By

Published : Mar 20, 2020, 8:42 PM IST

पन्ना के गांव अमरछी में लूट की नियत से घुसे दो नकाबपोशों ने घर में सो रही महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मर्ग कायम कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

Woman shot dead
गोली मारकर महिला की हत्या

पन्ना।जिले के धरमपुर थाने के गांव अमरछी में लूट करने की नीयत से घुसे दो नकाबपोश बदमाशों ने घर मे सो रही महिला की गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची.

गोली मारकर महिला की हत्या

घटना देर रात की है, जब दो नकाबपोश बदमाश घर में चोरी करने की नीयत से घुसे. घर मे सो रही महिला ने जैसे ही चोरों की आवाज सुनी उन्हें भगाने के लिए डंडे से हमला किया, जिसके बाद एक नकाबपोश युवक के द्वारा महिला के सीने में गोली मार दी गई, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी लगने के बाद परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर नकाबपोश बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पन्ना भेज दिया है. घटना के बाद से परिजनों में आक्रोश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details