मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 28, 2020, 4:53 PM IST

ETV Bharat / state

मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह का विपक्ष पर पलटवार, कहा- पूर्व की सरकार में होता था अवैध खनन

अवैध खनन को लेकर खनिज एवं श्रम मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने विपक्ष पर पहलटवार किया है, उन्होंने कहा है कि, ऐसा लग रहा है जैसे पूर्व की सरकार में अवैध खनन होता ही नहीं था.

Minister of Minerals
खनिज मंत्री

पन्ना। प्रदेश के खनिज एवं श्रम मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने अवैध खनन के मुद्दे पर बड़ा बयान देते हुए विपक्ष पर तंज कसा है, उन्होंने कहा है कि, हमें ऐसा लगता है कि, विपक्ष के वक्त पर अवैध खनन होता ही नहीं था. उनके समय पर तो बहुत शांतिकाल शासन था. उन्होंने कहा कि कोई दांडी यात्रा निकाल रहा है, तो कोई कुछ करने में लगा हुआ है.

खनिज मंत्री का विपक्ष पर पलटवार

उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि, पूर्व की सरकार के समय बहुत से लोग इन सब कामों में लिप्त थे. उन्हें लग रहा है कि, अब नई सरकार आ गई है और उन सबके अवैध काम बंद हो गए हैं. उन्होंने कहा कि, बीजेपी सरकार के वक्त आम आदमी के लिए सस्ती रेत पाॅलिसी पंचायत लेवल पर बनी थी, लेकिन कांग्रेस के समय मे एक ठेकेदार को खदानें दे दी गईं, महंगे ठेके दिए गए हैं.

ठेकेदार रेवेन्यू कलेक्ट कर रहे हैं. लेकिन अवैध खनन रोकने के लिए हर जिले में अभियान चलाया जा रहा है. जहां पर अवैध खनन पाया जाएगा, वहां के संबंधित अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details