मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अभी तक नहीं हुई पटवारी से मारपीट करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी

15 अगस्त को पंचायत की बैठक के दौरान सुन्दरलाल लोधी नामक एक युवक ने पटवारी के साथ मारपीट और गाली गलौज की थी. सिमरिया थाने में इस घटना की शिकायत दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं पाई है.

By

Published : Aug 20, 2019, 3:15 PM IST

पटवारी ने की मारपीट करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

पन्ना। 15 अगस्त को एक शख्स द्वारा पटवारी के साथ मारपीट और गाली गलौज करने के मामले में पुलिस आरोपी को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है. जिसके बाद पटवारियों में आक्रोश है. इस मामले में पटवारी संघ ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर 3 दिन में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है. वहीं 3 दिन में आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर मध्यप्रदेश के पटवारियों ने कलम बंद हड़ताल करने की चेतावनी दी है.

पटवारी ने की मारपीट करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

दरअसल, बीते 15 अगस्त को पन्ना जिले के पवई विकास खण्ड के हल्का नम्बर 13 हीरापुर में पदस्थ अशोक प्रजापति के साथ ग्रामसभा के दौरान सुन्दरलाल लोधी द्वारा मारपीट एवं गाली गलौज कर अपमानित किया गया था. जिसकी रिपोर्ट पटवारी द्वारा सिमरिया थाने मे की गई थी. सिमरिया थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था.

वहीं अभी तक पटवारी से मारपीट करने वाले आरोपी की गिफ्तारी न होने से पटवारियों में आक्रोश है. इस बात को लेकर मध्यप्रदेश पटवारी संघ तहसील इकाई पवई ने जिला कलेक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक के नाम अनुविभागीय अधिकारी राजस्व व तहसीलदार पवई को ज्ञापन सौपा हैं. जिसमें उन्होंने आरोपी को जल्द गिफ्तार करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details