मध्य प्रदेश

madhya pradesh

क्वॉरेंटाइन सेंटर तक पहुंच रही शराब, प्रशासन और पुलिस को माफियाओं का ठेंगा

By

Published : May 1, 2020, 3:29 PM IST

शराब की बिक्री पर पूरी तरह प्रतिबंध हैं, बावजूद इसके लोगों को सहजता से घरों पर ही शराब परोसी जा रही है. अभी तक तो ये काम चोरी छिपे होता था, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर बकायदा प्रचार कर होम डिलेवरी का दावा किया जा रहा है.

Liquor reaching Quarantine Center
क्वॉरेंटाइन सेंटर तक पहुंच रही शराब

पन्ना।प्रदेश भर में शराब की बिक्री पर पूर्णत प्रतिबंध है, बावजूद इसके लोगों को बड़ी आसानी से घरों पर ही शराब परोसी जा रही है. अभी तक तो ये काम चोरी छिपे होता था, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर बकायदा प्रचार कर होम डिलेवरी का दावा किया जा रहा है. इसका खुलासा तब हुआ जब अजयगढ़ के उत्कृष्ट छात्रावास में बनाए गये क्वॉरेंटाइन सेंटर में एक श्रमिक शराब के नशे में मदहोश मिला. श्रमिक छटीदीन नामदेव को दो दिन पूर्व शाहनगर से यहां शिफ्ट किया गया है.

क्वॉरेंटाइन सेंटर तक पहुंच रही शराब

श्रमिक को इस हालत में देख किसी ने उसका वीडियो बनाया जो काफी वायरल हो रहा है. छात्रावास अधीक्षक ने भी इस बात को स्वीकार करते हुए कहा कि ये श्रमिक किसी न किसी बहाने बाहर जाता है, लेकिन शराब उसे कहां से मिली, इसकी उनके पास जानकारी नहीं है, लेकिन वो शराब पी कर आया है. जिसकी शिकायत भी वरिष्ठ अधिकारियों से की गई है.

जिले में शराब पूरी तरह बंद है, ऐसे में घर तो दूर क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे श्रमिकों तक शराब का पहुंचना, न सिर्फ प्रशासन के लिए चिंता का विषय है बल्कि माथे पर धब्बा भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details