मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Panna News: "कमलनाथ की चक्की देर से चलती है पर बारीक पीसती है", पूर्व मुख्यमंत्री ने दी चेतावनी

By

Published : Feb 13, 2023, 6:37 PM IST

पन्ना के अजयगढ़ पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर हमला बोला. कमलनाथ ने कहा कि हमारे 15 महीने का हिसाब मांगने वाले 90 माह का हिसाब नहीं दे रहे हैं.

panna reached kamalnath
पन्ना पहुंचे कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर बोला हमला

पन्ना पहुंचे कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर बोला हमला

पन्ना।सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ अपने नेताओं के साथ पन्ना के अजयगढ़ पहुंचे. पार्टी को मजबूत बनाने और चुनाव के नजदीक सक्रियता बढ़ाने के उद्देश्य लगातार भ्रमण कर रहे कमलनाथ ने मीडिया से बात करते हुए फिर भाजपा पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 90 महीने का हिसाब नहीं दे रही और हमसे 15 महीने का हिसाब चाहती है. कमलनाथ ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा के पास अब कार्यकर्ता नहीं बचे इसलिए सरकारी अधिकारियों को लेकर यात्रा निकाल रहे हैं.

विकास नहीं विनाश यात्रा: पन्ना में मंच से जनता को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि जब मेरी सरकार बनी थी तो भ्रष्टाचार अपराध में नंबर वन प्रदेश दिया था. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैनें काम करना शुरू किया, किसानों का कर्जा माफ करना शुरू किया और हमारी सरकार गिरा दी गई. उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चुनौती दी कि मंच पर खड़े हो जाइए मैं अपना हिसाब देता हूं आप अपना हिसाब दीजिए. कमलनाथ ने भाजपा की विकास यात्रा को विनाश यात्रा का नाम दिया.

Kamalnath Meets Dhirendra Shashtri: बागेश्वर का हिंदू राष्ट्र का नारा, कमलनाथ ने मिलकर कहा- देश संविधान से चलेगा

कमलनाथ की चक्की: पन्ना कलेक्टर के वायरल वीडियो का भी जिक्र किया जो विकास यात्रा के दौरान 25 साल तक भाजपा का साथ देने की बात कर रहे हैं उन्होंने मंच से कलेक्टर को चेतावनी देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि तुम गिनती गिन लो कितने महीने रहोगे. कमलनाथ की चक्की देर से चलती है पर बहुत बारीक पीसती है. कमलनाथ ने मंच से कहा कि पन्ना मध्य प्रदेश में अवैध उत्खनन की राजधानी बन गया है. पन्ना में बड़ी संख्या में रेत का अवैध उत्खनन चल रहा है बड़े-बड़े लोग शामिल है अब पन्ना अवैध उत्खनन का गढ़ बन चुका है.

Rewa News: भाजपा विधायक गले में नाग डालकर बजाने लगे बीन, जानें फिर क्या हुआ

सीएम शिवराज पर आरोप: पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कहा मोदी जी ने 2 करोड़ रोजगार नहीं दिए शिवराज ने प्रदेश को महंगाई और बेरोजगारी दी. शिवराज सिंह चौहान केवल बोलते अच्छा हैं और वह कलाकारी भी करते हैं उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में भर्ती हो जाना चाहिए और वही अभिनय करें क्योंकि वह अभिनय करने में माहिर हैं. उन्होंने कहा कांग्रेश में स्वच्छ छवि वालों को सर्वे कराकर ही टिकट दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details