मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पन्ना: पुलिस की कार्रवाई में एक लाख से ज्यादा कीमत की अवैध शराब जब्त

By

Published : Dec 30, 2020, 9:50 PM IST

पन्ना जिले की अजयगढ़ पुलिस ने अवैध शराब परिवहन करते हुए एक ट्रेक्टर ट्राली को जब्त किया है. इसमें से करीब 19 पेटी शराब जब्त की गई है. वहीं ट्रेक्टर में सवार सभी आरोपी फरार हो गए है जिनकी तलाश की जा रही है.

panna
पन्ना में अवैध शराब जब्त

पन्ना। जिले की अजयगढ़ पुलिस ने अवैध शराब परिवहन पर बड़ी कार्रवाई करते हुए लाखों रुपये कीमत की अवैध शराब जब्त की है. ये अवैध शराब तस्करों के द्वारा छतरपुर जिले की तरफ से नदी पार करते हुए अजयगढ़ की ओर लाई जा रही थी. पुलिस की उक्त कार्रवाई से अवैध शराब का काम करने वाले माफियाओं में हड़कंप का माहौल देखा जा रहा है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा संपूर्ण जिले में अवैध शराब व अवैध हथियार रखने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे. इसी क्रम में अजयगढ़ पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की छतरपुर तरफ से नदी पार कर एक ट्रैक्टर- ट्रॉली में शराब रखकर कुछ लोग चांदीपाठी जा ला रहे हैं. मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ मुखबिर के बताए स्थान पर घेराबंदी कर ट्रैक्टर ट्रॉली को चारों ओर से घेरने का प्रयास किया, जिस पर इसमें सवार तीन युवक जो ट्रैक्टर ट्रॉली को छोड़कर भाग गए.

वहीं इस ट्रेक्टर ट्राली को जब्त कर लिया गया, इसमें से 19 पेटी शराब जब्त की गई है. शराब की मात्रा 171 लीटर बताई जा रही है जिसकी कीमत करीब एक लाख 20 हजार रुपए आंकी गई है. पुलिस द्वारा उक्त तीनों व्यक्तियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details