मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नातिन की शादी के लिये आंगन को बना दिया गांजे का खेत, 9 लाख की फसल जब्त

By

Published : Oct 2, 2019, 9:10 PM IST

पन्ना में अवैध रूप से गांजे की खेती कर रहे एक आदमी के घर पुलिस ने छापा मारकर 9 लाख रूपये की गांजे की फसल जब्त किया है, आरोपी नातिन की शादी के लिये गांजे की खेती कर रहा था.

नातिन की शादी के लिये गांजे की खेती

पन्ना। धरमपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर गांजे की अवैध खेती नष्ट कर पौधों को जब्त किया है. जिसके बाद से गांव में हड़कम्प मचा है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि धरमपुर थाना क्षेत्र के इमलाहट गांव में एक आदमी अपने घर के अंदर बने आंगन में गांजे की खेती कर रहा है. जिस पर पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी के खेत से लगभग 2 क्विटल 18 किलो गांजे की फसल जब्त किया है, जिसकी कीमत करीब 8 लाख 72 हजार रुपये बताई जा रही है.

नातिन की शादी के लिये गांजे की खेती

धरमपुर थाना के टीआई एम.डी. शाहिद ने बताया कि आरोपी अपने खेत में अनाज की जगह अवैध गांजे की खेती कर मादक पदार्थ लोगों को बेचकर कमाई की फिराक में था. पुलिस को मौके पर 653 गांजे के हरे पौधे जिनका वजन 2 क्विंटन 18 किलो है, जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपी का कहना है कि उसे नातिन की शादी करने के लिये पैसों की जरूरत थी, जिसके चलते पैसा कमाने के चक्कर में उसने अपने घर के आंगन में गांजे की खेती की. ताकि पैसा कमा कर वह अपनी नातिन की शादी कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details