मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पन्ना: ग्रामीणों से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या, पिता ने एसडीओपी से लगाई मदद की गुहार

पन्ना जिले के ग्राम पड़वार में एक पिता ने एसडीओपी पवई को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है. मृतका के पिता का कहना है कि उसकी बेटी ने ग्राम के लोगों की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या की है. मामले में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Sep 22, 2020, 1:34 AM IST

Father submitted memo to SDOP for daughters suicide
मृतका के पिता ने एसडीओपी से की शिकायत

पन्ना। जिले की मोहंद्रा चौकी अंतर्गत ग्राम पड़वार में 29 अगस्त को एक युवती ने गांव के लोगों की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी. मृतिका के पिता हनुमत लोधी द्वारा मोहंद्रा चौकी में शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके चलते हनुमत लोधी ने एसडीओपी पवई को ज्ञापन सौंपकर न्याय की मांग की है.

मृतका के पिता ने एसडीओपी से की शिकायत

हनुमत लोधी ने ज्ञापन में बताया है कि उसकी बेटी 29 अगस्त को सुबह 7 बजे नल पर पानी भरने गई थी. उसी दौरान ग्राम की सरस्वती बाई, पुन्नी बाई, रव्वी लोधी से कहा-सुनी हो गई. जिसमें तीनों ने उसकी बेटी के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद वो बेहोश हो गई, जिसे ग्राम के ही लट्टू ढीमर और विजय लोधी उठाकर घर लाए थे. प्रताड़ना से तंग आकर रात 8 बजे करीब उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

पीड़ित हनुमत लोधी का कहना है कि मामले की सूचना मोहंद्रा चौकी को दी गई थी लेकिन मोहंद्रा चौकी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. जबकि ग्राम के लोगों की प्रताड़ना के कारण उसकी बेटी ने आत्महत्या की है. हनुमत लोधी ने मामले की जांच करने और प्रताड़ित करने वाले आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details