मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हत्यारे से बचाने के लिए परिवार ने मांगी सुरक्षा, एक साल से फरार आरोपी

पन्ना के कोहनी गांव में एक मां ने अपनी बड़ी बेटी के हत्यारे से अपनी मासूम बच्ची को बचाने और उन्हें सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई है.

By

Published : Jan 7, 2021, 8:13 PM IST

Family asked for protection from the killer IN PANNA
हत्यारे से बचाने के लिए परिवार ने मांगी सुरक्षा

पन्ना। कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम कोहनी निवासी एक मां ने अपनी बड़ी बेटी के हत्यारे से अपनी मासूम बच्ची को बचाने और उन्हें सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई है. बता दें कि मामला पन्ना कोतवाली थाना अंतर्गत बराछ चौकी के कोहनी गांव में लगभग एक वर्ष पहले आरोपी ने पीड़िता की बड़ी बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी.

इस पूरी वारदात को मृतका की छोटी बहन ने देख लिया था, जिसके बाद आरोपी द्वारा उसे भी मारने का प्रयास किया गया, लेकिन वह किसी तरह बच निकली. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है, जिसके चलते मां को अब अपनी नाबालिक बच्ची की भी जान का खतरा लग रहा है, जिसके चलते उसने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई है.

पीड़ित परिवार का कहना है कि दिनांक 19 मई 2020 को पुलिस अधीक्षक पन्ना के द्वारा उसके परिवार की सुरक्षा के लिए पांच पुलिस सैनिक तैनात किये गये थे, लेकिन दिनांक 5 जनवरी 2021 को परिवार की सुरक्षा में तैनात गार्डों को अचानक हटा दिया गया. पीड़ित परिवार का ये भी कहना है कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल नही भेज दिया जाता है. तब तक उनके परिवार को जान-माल का खतरा है, क्योंकि आरोपी कभी भी पीड़ित परिवार के साथ कोई बड़ी घटना घटित कर सकता हैं. अगर ऐसा होता है तो इसकी जाबावदारी शासन व पुलिस प्रशासन की होगी. इसलिये परिवार की सुरक्षा को देखते हुये दोबारा उनके घर पर गार्ड तैनात किये जायें.

इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है. आरोपी पर पुलिस द्वारा 30 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है. थाना कोतवाली पुलिस लगातार निगरानी रखे हुए है. किन्ही कारणों के चलते गार्डों को वहां से हटाया गया है. अभी चौकी के पुलिसकर्मियों के द्वारा परिवार की निगरानी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details