मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 16, 2020, 2:59 PM IST

ETV Bharat / state

पन्ना: स्वतंत्रता दिवस पर 'सहयोग से सुरक्षा' अभियान का शुभारंभ

पन्ना जिले में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 'सहयोग से सुरक्षा' अभियान का शुभारंभ किया गया. इस दौरान कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक मौजूद रहे.

'Cooperation security' campaign launched on Independence Day in panna
स्वतंत्रता दिवस पर 'सहयोग से सुरक्षा' अभियान का शुभारंभ

पन्ना। जिले में ध्वजारोहण कार्यक्रम और राज्य स्तरीय स्वतंत्रता समारोह के बाद अधिकारियों और कर्मचारियों ने 'सहयोग से सुरक्षा' अभियान के तहत शपथ ग्रहण की. इस अवसर पर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को शपथ दिलाते हुए सहयोग की अपील की. इस मौके पर कलेक्टर शर्मा और पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने शपथ पत्र भरे.


स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लोगों ने शपथ ली कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए खुद और अपने क्षेत्र के लोगों को मुंह पर मास्क, दुपट्टा, रूमाल या कपडा बांधकर घर से बाहर निकलने के लिए जागरूक करूंगा.

साथ ही घर के बाहर निकलने पर सोशल डिस्टेंसिंग और बार-बार साबुन और पानी से हाथों को धोने के लिए प्रेरित करूंगा. कोरोना को लेकर किसी से कोई बुरा व्यवहार या भेदभाव न करते हुए सभी के साथ प्रेम और सहयोग का व्यवहार करूंगा. कोरोना से युद्ध में जो हमारी ढाल हैं जैसे डाॅक्टर, नर्स, अस्पताल कर्मी, पुलिस, सफाई कर्मी, मैदानी कार्यकर्ता आदि का मैं हमेशा सहयोग समर्थन और सम्मान करूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details