मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 28, 2020, 3:50 PM IST

ETV Bharat / state

अमानगंज रोड पर गर्मी में धूल तो बारिश में हो जाती है दलदल, तीन साल से रुका पड़ा काम

कई बार शिकायत करने के बाद भी खस्ताहाल पवई-अमानगंज रोड पर धूल उड़ रही है. बारिश के सीजन में सड़क के हालात बद से बदतर हो जाते हैं. इसे लेकर क्षेत्रवासियों में आक्रोश है.

Dust flying on Amanganj route
अमानगंज मार्ग पर उड़ रही धूल

पन्ना। कटनी-पन्ना मुख्य मार्ग का चौड़ीकरण कार्य बीते तीन साल से नहीं हो पा रहा है. पवई से अमानगंज रोड की हालत बद से बदतर हो चुकी है. हाल ये हैं कि गर्मियों में इस रोड से धूल के गुबार उठते हैं तो वहीं बारिश के दिनों में यह मार्ग दल-दल में तब्दील हो जाता है, जिससे सफर करना किसी खतरे को आमंत्रण देने से कम नहीं है, वहीं आए दिन इस रोड पर हादसे होते रहते है.

बताया जाता है कि इस रोड का निर्माण कार्य रवि इन्फो राजस्थान कंपनी से पेटी कांटेक्ट में लेकर रामराज कंपनी द्वारा कराया जा रहा है. बीते तीन साल से यह काम अधूरा पड़ा है और पूरा नहीं हो पा रहा है. क्षेत्रवासियों की समस्याओं को लेकर पन्ना कलेक्टर कर्मवीर शर्मा से ईटीवी भारत ने चर्चा की इस दौरान कलेक्टर ने बताया कि कंपनी वालों से जल्द ही इस मार्ग का निर्माण कार्य पूरा कराने को कहा गया है. साथ ही एनएच सागर और जबलपुर दोनों विभागों को निर्देशित किया गया है कि कार्य जल्द से जल्द पूरा किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details