मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Feb 22, 2021, 12:56 PM IST

जिले के गुनौर की सैकड़ों कांग्रेसियों ने सड़कों पर उतरकर महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही उन्होंने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सुरेश कुमार गुप्ता को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा.

Protest against inflation
महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरे कांग्रेसी

पन्ना।पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के मूल्यों में लगातार हो रही बेतहाशा वृद्धि के विरोध में जिले के गुनौर की सड़कों पर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने अमानगंज रोड स्थित पेट्रोल पंप, बालाजी बस स्टैंड होते हुए सिली तिराहा तक महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की और पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की मूल्य वृद्धि पर टैक्स हटाकर कीमतों को कम करने की मांग की है. वहीं सभी व्यापारियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान को सुबह से दोपहर तक बंद कर विरोध का समर्थन करते नजर आए. प्रदर्शन के दौरान थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह सहित गुनौर पुलिस बल रहा तैनात रहा.

कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति के नाम एसडीम को सौंपा ज्ञापन

प्रदर्शन के उपरांत विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों ने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सुरेश कुमार गुप्ता को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में कहा कि केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण पेट्रोल डीजल रसोई गैस के दामों में भारी वृद्धि की गई है. जिसके कारण आम जनमानस मध्यम परिवार के लोगों को महंगाई के कारण भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जय नरेश द्विवेदी, वरिष्ठ नेता सेवालाल पटेल, सहित सैकड़ों कांग्रेसी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details